समीर वानखेड़े की पत्नी पहुंची रामदास अठावले की चौखट पर, बोली परेशान करना बंद नहीं कर रहा है नवाब मलिक

sameer wankhede wife crying

डेस्क : आर्यन खान ड्रग्स मामले में तफ्तीश कर रहे समीर वानखेड़े पर शुरू से ही लगातार एनसीपी के नेता नवाब मलिक हमलावर हो रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने समीर वानखेड़े के पूरे परिवार की धज्जियां उड़ा दी थी, बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी माताजी बहन एवं पत्नी को लेकर नवाब मलिक ने कई बयान दिए थे।

NCB officer Sameer Wankhede's wife writes to Maharashtra CM about personal  attacks on her family

उन्होंने तो समीर वानखेडे का धर्म ही बदल दिया था और इसके लिए उन्होंने एफिडेविट तक जमा करवा दिया था। नवाब मलिक के अनुसार समीर वानखेड़े एक भ्रष्टाचारी अफसर है और इसके लिए उन्हें सजा मिलनी चाहिए, लेकिन अब उनकी पत्नी मीडिया के सामने आ गईं है और वह लगातार अपने पति के लिए आवाज उठा रहे हैं। अब उन्होंने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मुलाकात की है। समीर वानखेड़े की पत्नी और समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े दोनों जने मिलकर रामदास अठावले से बात कर चुके हैं।

Had Balasaheb been here': Sameer Wankhede's wife writes to Uddhav Thackeray  | Latest News India - Hindustan Times

उन्होंने कहा है कि समीर वानखेड़े के ऊपर लगातार गलत बयानबाजी हो रही है। उनका नाम खराब करने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में रामदास अठावले ने पूरा भरोसा दिलाया है कि उनको कोई आंच नहीं आएगी। यह सारी बातें रिपब्लिकन पार्टी के माध्यम से समीर वानखेड़े के लिए रामदास अठावले ने बोली है उन्होंने कहा है कि नवाब मलिक जब एक मुसलमान है तो वह कैसे कह सकते हैं कि समीर एक मुसलमान है और यदि है तो वह उन पर आरोप क्यों लगा रहे हैं। रामदास अठावले ने कहा है कि हम समीर वानखेड़े के पूरे परिवार को सपोर्ट करते हैं। मैं शुरू से ही हर दलित के साथ खड़ा हूँ और हम समीर के पूरे परिवार के साथ हैं।

रामदास अठावले का कहना है कि यदि समीर वानखेड़े के ऊपर लगाए गए आरोप सही है तो नवाब मलिक, इन बातों को लेकर अदालत में क्यों नहीं गए। फेक सर्टिफिकेट दिखा देने से झूठ सच में नहीं बदल जाता। ना ही तो सरकारी नौकरी मिलती है, यदि हमने एक दलित का हक छीना है तो आपको अदालत में जाना चाहिए। ना की फेक सर्टिफिकेट जारी करके उन पर मुस्लिम होने का आरोप लगाना चाहिए।

You cannot copy content of this page