सलमान खान के पिता ने दी नसीहत, अमिताभ बच्चन के लिए कहा अब वो काम छोड़ दें – बताया बुढ़ापे में क्या शोभा देता है

Amitabh Bacchan and salim khan

डेस्क : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 79वा जन्मदिन मनाया है। बता दें कि अब वह 80 साल की ओर बढ़ गए हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन लंबे समय से लगातार काम में व्यस्त हैं, जिसको देखकर उनकी प्रशंसक करना जायज़ नजर आता है। उनको चाहने वाले हमेशा ही उत्साहित नजर आते हैं। बता दें कि हाल ही में सलमान खान के पिताजी सलीम खान ने उनको एक नसीहत दी है, इस नसीहत से अमिताभ बच्चन के चाहने वाले काफी नाराज है।

सलमान खान के पिताजी सलीम खान ने कहा है कि अमिताभ बच्चन को अब रिटायर हो जाना चाहिए और अपने आखिरी दिनों को अपने लिए बचा कर रखना चाहिए। ऐसे में उन्होंने लंबे समय तक काम किया है। अब वह समय आ गया है कि वह रिटायर होकर लाइमलाइट से दूर हो जाए। बता दें की सलमान खान के पिताजी सलीम खान फिल्मों के दिग्गज लेखक थे।

सलीम खान और अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की बात करें तो उन्होंने साथ में डोन, दीवार, काला पत्थर और त्रिशूल जैसी फिल्म की हुई है, लेकिन अब सलीम खान चाहते हैं कि अमिताभ बच्चन काम करना छोड़ दें। उन्होंने कहा है कि उन्होंने फिल्मी दुनिया में जो भी कुछ हासिल करना चाहा, वह सब कुछ कर लिया है। अब उन्हें नए लोगों को मौका देना चाहिए, प्रोफेशनली अमिताभ बच्चन बेहद शानदार पारी खेल चुके हैं लेकिन इस दौड़ से बाहर होना उनके लिए सही रहेगा। उन्होंने अपनी जिंदगी का उदाहरण देते हुए कहा कि मेरी जिंदगी भी कुछ इसी प्रकार बीती है लेकिन आज मैं आसानी से कहीं भी घूम सकता हूं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब नई तकनीक आ गई है। इसमें शक की कोई बात नहीं है की वह अच्छे किरदार निभा सकते हैं। वह अपने समय में एक एंग्री मैन वाला लुक काफी अच्छा देते थे। लेकिन उनके हिसाब से एक्शन में बदलाव लाना और स्क्रिप्ट लिखना आज के दौर में थोड़ा मुश्किल है। इन दिनों केबीसी-13 होस्ट कर रहे हैं और काफी अच्छे से शो को आगे बढ़ा रहे हैं। काम को लेकर बात करें ब्रह्मास्त्र फिल्म की तो उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ काम किया है।

You cannot copy content of this page