Salman Khan की Ex-गर्लफ्रेंड सोमी अली का वीडियो हुआ वायरल, कहा वे मुझे गालियां देकर पीटते थे- देखें Video

Soma Salman Khan

डेस्क : बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान हमेशा अपने नए अंदाज को लेकर सोशल मीडिया सेक्शन पर सुर्खियों में रहते हैं, खासकर लव अफेयर मामले में उनका नंबर आता ही रहता है, हालांकि, भले ही अभी तक उनकी शादी नहीं हुई हो, लेकिन लव अफेयर के मामले का खुलासा आए दिन होते रहता है, वैसे तो सलमान खान की गर्लफ्रेंड की लिस्ट बहुत लंबी है, उनमें से एक गर्लफ्रेंड इस वक्त सुर्खियों में है, जिसका नाम सोमी अली.. जो बीते कई दशक पहले बॉलीवुड फिल्मी दुनिया को छोड़ चुकी हैं, लेकिन हाल ही में सलमान खान के साथ अपने प्रेम संबंधों को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। इससे पहले भी कई इंटरव्यू में सोमी अली बता चुकी है कि वह सलमान की फिल्म देखकर भारत आ गई थीं।

मामले का खुलासा केआरके ने एक वीडियो शेयर करके किया: बता दे की हमेशा सलमान खान के काली करतूतों का सच है कि KRK यानी कि कमाल खान पर्दाफाश करते रहता है, इन्हीं पर्दाफाश उनमें से एक पर्दाफाश और किया है, उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें सोमी अली अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही हैं। इस वीडियो में सोमी कह रही है कि वह जिसके लिए अपना घर छोड़कर भारत आई थीं, उसने ही उनके साथ मारपीट की। सोमी ने अपने X-बॉयफ्रेंड को ब्रैड-पिट जैसी शख्सियत वाला बताया। केआरके ने वीडियो के साथ बिना नाम दिया यहीं लिखा है कि सोमी किसकी बात कर रही हैं?

आखिर, KRK का निशाना कहा था: बता दे की केआरके वीडियो वीडियो के माध्यम से बताया कि सोमी अली ने कुछ बोला नहीं है, लेकिन साफ समझ आ रहा है कि उनका इशारा किस ओर है। KRK ने सलमान खान की X-गर्लफ्रेंड सोमी अली की एक वीडियो क्लिप शेयर की है। केआरके ने लिखा कि “सोमी अली यहां किस पर आरोप लगा रही हैं? उन्हें कौन मारता था? क्या कोई मुझे बता सकता है? बता दे की वीडियो में सोमी अली कह रही है की ” मैं बॉलीवुड अभिनेत्री थी और मैं एक बहुत बड़े स्टार को डेट कर रही थी, वह भारत के ब्रैड पिट जैसी हस्ती रखता था। मैं 16 साल की उम्र में उसे खोजने और शादी करने के लिए भारत चली गई।”

क्या वाकई में सलमान खान ने टॉर्चर किया था: बता दें कि सोमी अली किसी इंटरव्यू में यह युक्त बातें करती हुई दिख रही है, की मुझे उन पर वैसा ही क्रश था जैसे केटी होम्स को टॉम क्रूज पर। मैं उन रेयर लोगों में से थी जो उनके लिए भारत पहुंच गई थी और डेटिंग भी करने लगी, लेकिन यह रिश्ता मेरे लिए बहुत टॉर्चर करने वाला था। ये टॉर्चर मौखिक होने के साथ-साथ शारीरिक भी थी। लेकिन मैं इसी सोच के साथ बड़ी हुई थी कि यह सामान्य है, 16 साल की उम्र में मेरी मां के साथ भी ऐसा हुआ था।

You cannot copy content of this page