January 26, 2022

Salman Khan के चाचा जान आज भी कर रहे हैं उनकी शादी का इंतजार- बोला पठान का बच्चा कभी बूढ़ा नहीं होता

Salman-khan-birthday-1

डेस्क : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान(Salman Khan) अब पूरे 56 साल के हो चुके हैं। सलमान खान ने इंदौर के कल्याणमल नर्सिंग होम में जन्म लिया था। उनका जन्म 27 दिसंबर 1965 को हुआ था, पहले सलमान खान का पूरा परिवार एक खान कंपाउंड में रहा करता था। आज के समय में वह पुराना नर्सिंग होम बेहद ही अत्याधुनिक अस्पताल में बदल गया है।

जैसा कि हम जानते हैं हाल ही में सलमान खान को सांप ने काट लिया था, बता दें कि वह 25 दिसंबर को क्रिसमस का जश्न मना रहे थे तभी उनके फार्महाउस में सांप आया और उसने सलमान खान पर अटैक कर दिया। हालांकि सलमान खान इस हमले से बच गए और समय रहते वापस जनता के बीच मौजूद हैं, बता दें कि सलमान खान कि अभी तक शादी नहीं हुई है और जब भी उनकी शादी की बात होती है तो वह अपना मुंह फेर लेते हैं।

जब सलमान खान का 56वां जन्मदिन पूरा हुआ तो कई लोगों ने उनके परिवार वालों से बातचीत की, ऐसे में उनकी भतीजी आसमा खान का कहना है कि अल्लाह ताला उनको तंदुरुस्त रखे और लंबी उम्र दे। उनकी आने वाली सारी फिल्में हमेशा के लिए हिट हो।

सलीम खान के चाचा नईम खान का कहना है कि जब सलमान खान छोटा था तो वह पूरे दिन शरारत किया करता था। वह दिनभर उछल कूद मचाता और पेड़ों पर चढ़ता था। वह हमेशा साइकिल चलाता रहता था। इसके बाद जब उसके भाई मुंबई चले गए तो गर्मियों की छुट्टियों में वह हमसे मिलने आता था। सभी मिलकर खूब मस्ती करते थे। कभी हम उनको घुमाने के लिए शिवाजी पार्क ले जाते थे तो कभी व कमरे में आकर हमें बंद कर देता था। जन्मदिन पर सलमान खान के चाचा नईम खान ने उनको याद करते हुए काफी पुरानी यादें ताजा की।

सलमान खान और नईम खान के बीच का रिश्ता बेहद ही बेहतरीन है। नईम खान ने बताया कि अब सलमान खान को शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि अब उनके भाइयों के बच्चे जवान हो गए हैं। ऐसे में अब सलमान खान काफी पीछे हो गए हैं। यह बात बिल्कुल भी सही नहीं है, उन्होंने आगे कहा कि सलमान एक पठान का बच्चा है और पठान का बच्चा कभी बूढ़ा नहीं होता। वह कभी भी शादी कर सकते हैं, सलमान खान का पूरा परिवार उनके साथ खड़ा है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …