जब सलमान खान ने उड़ाया था सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का मजाक – Video देख भड़के यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

Sid Salman

डेस्क : टीवी जगत के दिग्गज और जाने-माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है। ऐसे में उनसे जुड़ी कई पुरानी पोस्ट इस वक्त इंटरनेट पर घूम रही है। इसी क्रम में एक ऐसा पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं, यह वीडियो उन दिनों का है जब सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में थे। उस वक्त उनको एक टास्क मिला था जिस दौरान वह बीमार भी पड़े और बिग बॉस के अंदर रहते हुए ही उनको हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा।

जब यह पूरा सीन शूट हो रहा था तो सलमान खान स्टेज पर खड़े होकर जोर-शोर से हंस रहे थे और वह कह रहे थे कि बिग बॉस ने तो तुमको सेव कर लिया लेकिन ऊपरवाला नहीं छोड़ेगा। सलमान खान हंसते हुए मजाकिया अंदाज में कह रहे हैं कि किसी ने बिग बॉस में रहते हुए प्यार कर लिया, किसी ने शादी कर ली तो कोई बीमार हो गया। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला शुरुआत से ही सलमान खान को इज्जत देते थे और वह उनको सर कहकर बुलाते थे।

इस वीडियो पर अब अनेकों लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है कि यदि जबान पर सरस्वती बैठ जाए तो वह बात सच हो जाती है। बता दें कि यह वीडियो तब शूट किया गया था जब सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बहुत ज्यादा खराब थी। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि हम मौत का कितनी आसानी से मजाक बना देते हैं ?लेकिन सच्चाई कुछ और है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 के विनर रह चुके थे। ऐसे में वह अपने करियर की ऊंचाइयों पर जा रहे थे लेकिन ऊपर वाले ने उनको अपने पास बुला लिया। इतना ही नहीं एक्टर को एक्टिंग के अलावा फुटबॉल खेलने और जिम जाने का शौक था उन्होंने बतौर इंजीनियर रहकर रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के साथ काम किया था। सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में टीवी जगत के सभी लोग उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page