May 17, 2022

Salman Khan की Ex-गर्लफ्रेंड ने उन्हें ठहराया इस बात का दोषी कहा – एक दिन एक्सपोज़ हो जाओगे

salman khan bollywood

डेस्क : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान(Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली अब फिल्मों से जरूर दूर है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी अच्छी रहती है। उनका फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है। जब उन्होंने सलमान खान को डेट किया था, तब वह केवल 17 साल की थी।

8 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने सलमान खान के ऊपर धोखा देने का आरोप लगाया था और सलमान और सोमी का ब्रेकअप हो गया। रिश्ता टूटने के बाद सोमी ने बॉलिवुड को भी अलविदा कह दिया। अब उन्होंने एक पोस्ट से लोगों को हैरान कर दिया है। सलमान खान की फिल्म का पोस्टर शेयर करके उन्होने ‘बॉलीवुड का हार्वी विंस्टन ‘ का ज़िक्र किया है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।

अपने पोस्ट में सोमी अली ने ऐश्वर्या राय बच्चन को भी टैग किया है। जो पोस्ट उन्होंने शेयर की है वह फिल्म मैंने प्यार किया का सिलआउट तस्वीर है। उन्होनें पोस्ट शेयर कर लिखा बॉलिवुड का हार्वी विंस्टन, तुम एक दिन एक्सपोज होगे। तुमने जिन महिलाओं का शोषण किया है एक दिन वह सामने आएंगी और तुम्हारी सचाई सबके सामने आ जाएगी।

जैसे कि ऐश्वर्या राय…’। बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा भी किया गया कि सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद उनके साथ कई बार मारपीट की थी। हॉलीवुड के पूर्व निर्माता हार्वी विंस्टन के ऊपर मी टू मोमेंट के तहत कई सारी महिलाओं के साथ शोषण के आरोप लगे हैं। वहीं सोमी ने कई दफा अपने ब्रेकअप का ज़िक्र किया है। हालांकि अब वह अपने ज़िंदगी में आगे बढ गई हैं और सलमान से अब उनकी बात नहीं होती।