2 February 2023

गौहर खान के रिश्ते पर बोले साजिद खान, रिश्ते निभाने से ज्यादा जरूरी होती है दोस्ती

sajid khan

रियलिटी शो बिग बॉस 16 शुरू होते ही सुर्खियों में बन गया है. घर में खासकर साजिद खान सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. जब से साजिद खान ने घर में एंट्री ली है, तब से बवाल मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर भी साजिद खान की शो में एंट्री पर लोग एक-दूसरे से भिड़े हुए हैं. गौरतलब है कि #MeToo के आरोप साजिद खान पर लग चुके हैं. ऐसे में साजिद ने घर में बतौर कंटेस्टेंट बनकर जब एंट्री ली तो इस पर कई अभिनेत्रियों ने सवाल उठाए. इसी बीच सोशल मीडिया पर साजिद खान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल होने लगा है, जिसमें अपने और गौहर खान के बारे में वे बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. साजिद इस वीडियो में बताते हुए नजर आ रहे हैं कि उनका गौहर खान के साथ ब्रेकअप क्यों हुआ. साजिद यह भी वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि गौहर के साथ उनकी सगाई भी हो गई थी, लेकिन उनका रिश्ता किसी वजह से टूट गया. साजिद से इंटरव्यू में पूछा जाता है कि कई सारी लड़कियों से उनका नाम जुड़ा, लेकिन किसी से उन्होंने शादी नहीं की. साजिद इस पर कहते हैं कि हां, गौहर खान के साथ मेरी सगाई हुई थी. हम लोग एक साल तक साथ में थे और वो अच्छी लड़की है. साजिद, गौहर के साथ अपनी सगाई टूटने की वजह पर बात करते हुए कहते हैं कि उस वक्त मेरा कैरेक्टर बहुत ढीला था. लड़कियों के साथ मैं बाहर घूम रहा था और उनसे झूठ बोल रहा था. किसी लड़की के साथ कभी बदतमीजी नहीं की, लेकिन हर लड़की को आई लव यू और मुझसे शादी करोगी बोल रहा था.

आगे साजिद मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि मेरी अब तक कुल 350 शादियां हो जानी चाहिए थीं, लेकिन नहीं हुई. वहीं साजिद से जब पूछा गया कि एक अच्छा रिश्ता निभाने के लिए क्या जरूरी होता है. इस पर उन्होंने कहा कि रिलेशनशिप चलाने के लिए मुझे लगता है कि सबसे जरूरी चीज होती है दोस्ती. हमारे देश में अरेंज मैरिज क्यों सफल होती हैं? क्योंकि शादी कर लो…. बंधन में बंध जाओ. इस समाज के लिए मिस्टर-मिसेज बन जाओ और फिर धीरे-धीरे लव स्टोरी शुरू होती है. इसलिए वो शादियां ज्यादा ही चलती हैं”.