करोड़ों के अपार्टमेंट को किराये पर देकर अब लाखों कमाएंगे सैफ और करीना – मिल रहे हैं महीने के इतने लाख रूपए

Saif Ali Khan Apartment

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड के सुपर कपल सैफ और करीना सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि हाल ही में वह अपने छोटे बेटे के नाम पर विवादों में घिर गए थे। ऐसे में कई लोग उनके समर्थन में आए और कई लोग उनके खिलाफ खड़े हुए। सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने का मुकाबला सैफ और करीना ने जमकर किया। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनके छोटे बेटे के नाम को लेकर ताने मारे। इस बार सुर्ख़ियों की वजह उनका बेटा नहीं बल्कि उनका घर है।

सैफ अली खान और करीना ने अपने पुराने घर को किराए पर चढाने का फैसला किया है, बता दें की इस घर में उन्होंने काफी कीमती पल बिताए थे। उनका पुराना मकान 1500 स्क्वायर फीट में बना है, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि यह फ्लेट 3.50 लाख रूपए प्रति महीने के किराए पर चढ़ा दिया है। ऐसे में उनको 15 लाख रुपए की सिक्योरिटी डिपॉजिट प्राप्त हो चुकी है। सैफ और करीना का घर किसी लग्जरी घर से कम नहीं है।दोनों अपने नए घर में इस साल की शुरुआत में शिफ्ट हुए थे। ऐसे में उनके घर में कैंडल्स, एंटीक पीस, आर्ट वर्क, लाइब्रेरी, तैमूर और जेह के खेलने के लिए कमरा, स्विमिंग पूल मौजूद है। इस वक्त करीना और सैफ का नया घर मुंबई हाइट्स में स्थित है। अपने पुराने फ्लैट की जानकारी उन्होंने Guilty by Association Media LLP के जरिए साझा की है, बता दें कि इस कंपनी ने Indextap.com वेबसाइट पर रजिस्टर्ड पेपर, रेंट एग्रीमेंट और सभी डॉक्यूमेंट साझा किए हैं। इन डाक्यूमेंट्स में बताया गया है कि सैफ के द्वारा 1500 वर्ग फिट अपार्टमेंट के साथ-साथ 15 लाख रुपए की सिक्योरिटी डिपॉजिट की गई है। जो व्यक्ति रेंट पर रहने आएगा वह 3 साल तक इसी किराए पर रहेगा।

यदि 3 साल के बाद कोई व्यक्ति और आगे के लिए इस घर पे रहना चाहता है तो उसे बढ़ा हुआ किराया देना होगा। ऐसे में चौथे साल किराया 3.67 लाख हो जाएगा। यदि इसके आगे कोई रहता है तो पांचवे साल उसको 3,87,000 रूपए भरना होगा। इस अपार्टमेंट में दो गाड़ियां खड़ी करने की सुविधा है। इस वक्त सैफ अली खान और करीना अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मना रहे हैं, बता दे कि वह अपने दूसरे बेटे के जन्म के बाद फैमिली ट्रिप पर गए हैं। ऐसे में वह मालदीव से खूबसूरत फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। इन फोटो में करीना, तैमूर भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं।

You cannot copy content of this page