सैफ अली खान ने अपने छोटे बेटे को बताया Lockdown की उपलब्धि – हंस हंस सब हुए लोटपोट-देखें Video

Saif Ali Khan

डेस्क : बॉलीवुड की स्टार जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर बीते साल भर से काफी चर्चा में रहे हैं। इस साल के फरवरी में उनको काफी ज्यादा रेटिंग प्राप्त हुई थी। इसी बीच सैफ अली खान ने अपने छोटे बेटे जहांगीर को लेकर एक राज खोला है। जहांगीर पर उनके सबसे छोटे पुत्र का नाम है। सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही है, बता दें कि बीते समय में करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी बाइबल नाम की किताब रिलीज की थी। वह किताब काफी विवादित रही थी। उस किताब में करीना कपूर ने अपने पति सैफ अली खान को बताया था कि वह काफी ज्यादा एक्टिव प्रकार के इंसान हैं, जिनको खुश करना इतना आसान नहीं है।

करीना कपूर ने प्रेगनेंसी के समय सावधानी से काम लिया था। इस बात पर खुद सैफ अली खान ने आकर स्पष्टीकरण दिया है। सैफ अली खान ने कहा की उन्होंने लॉकडाउन में दूसरी भाषा सीखी जिसका नाम फ्रेंच है। इसके बाद उनको खाना बनाना बिल्कुल नहीं आता था। उन्होंने खाने बनाने की ट्रेनिंग ली। इसके बाद फिर फरवरी में जहांगीर ने जन्म लिया। जिसके नाम को लेकर काफी विवाद हुआ। करीना कपूर का कहना है की वह इस विवाद से ज्यादा प्रभावित नहीं हुई क्यूंकि करीना जिंदगी को लेकर एक सकरात्मक दृष्टिकोण रखती हैं।

क्यों रखा जहांगीर और तैमूर नाम सैफ अली खान और करीना कपूर ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चों का नाम जहांगीर और तैमूर इसलिए रखा है क्योंकि वह दोनों बेहद ही सुंदर हैं। उनके बच्चे भी बहुत अच्छे हैं। वह अपने बच्चों को सोशल मीडिया और टीवी जगत से दूर रखना चाहते हैं, इसलिए वह किसी को अपने बच्चों की तस्वीर नहीं लेने देते। पब्लिक प्लेस में भी वह काफी शांत रहते हैं। इस वक्त इंटरनेट पर तैमूर की बजाय जहांगीर की तस्वीरें वायरल हो जाती है, लोगों को लग रहा है कि अब तैमूर को कम इम्पोर्टेंस मिलने लगी है। लोग अब जहांगीर को देखना चाहते हैं, लोग जहांगीर की एक छोटी सी झलक पाने के लिए लाखों घंटे इंटरनेट पर करीना कपूर और सैफ अली खान की प्रोफाइल पर स्क्रॉल करते रहते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page