January 29, 2022

RRR Trailer : एक्शन और इमोशन से भरपूर फिल्म “RRR” का ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा

RRR

बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली का मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में रामचरण के साथ जूनियर एनटीआर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। करीब 3 मिनट 16 सेकंड की ट्रेलर में जंग, दोस्ती, दगा और देश भक्ति की भावनाओं का रोमांच देखने को मिलेगा।

ट्रेलर में राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट दमदार रोल के साथ नजर आए हैं। हालांकि आलिया भट्ट और अजय देवगन की ट्रेलर में झलक ही देखने को मिली है। ब्रिटिश हुकूमत पर आधारित RRR दो क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित फिल्म है। इन दोनों ही लोगों ने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजामों के खिलाफ जंग लड़ी थी।

वहीं ट्रेलर के पहले ही फिल्म के दो गाने नाचो और जननी रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का “नाचो” गाना इंस्टाग्राम रील और सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

फिल्म के नॉर्थ इंडियन राइट्स 140 करोड़ रुपए में बिके है। वहीं नॉर्थ इंडियन थिएट्रिकल राइट्स पेन इंडिया ने रिकॉर्ड तोड़ कीमत पर खरीदे हैं। फिल्म ने रिलीज से पहले ही 890 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। यानी फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही करीब 900 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म ने बाहुबली 2 को पछाड़ दिया है।

फिल्मेकर और डायरेक्टर् को उम्मीद है कि RRR फिल्म बाहुबली 2 को भी पीछे छोड़ कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

इस फिल्म को पांच अलग-अलग भाषा तेलुगु, हिन्दी,तमिल, कन्नड, मलयालम में रिलीज किया जाएगा । हालांकि RRR के ट्रेलर में अजय देवगन और आलिया भट्ट की सिर्फ एक झलक भी देखने को मिलती है । जबरदस्त एक्शन से भरे इस ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। राजामौली की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल