Aryan Khan पर Rhea Chakraborty ने कही बड़ी बात, दिल से कहा इतना सब कुछ – जानें यहाँ

rhea chakravarty

डेस्क : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स के केस में बुरी तरह फंसे हैं। पिछले साल रिया चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था और रिया चक्रवर्ती को भी कुछ समय सलाखों के पीछे रहना पड़ा था। ड्रग्स के मामले में इस वक्त बॉलीवुड के सभी लोग लंबे नप गए हैं। बीते वर्ष हमने सुशांत सिंह राजपूत की मौत देखी थी जिससे सब चौंक गए थे।

आर्यन आज अब जेल से रिहा होंगे या नहीं इस पर फिलहाल के लिए सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि उनको 5 दिन के और जेल में रहना होगा लेकिन इसी बीच रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर करके शाहरुख़ के बेटे को फुल सपोर्ट किया है। पोस्ट शेयर करने के कुछ समय बाद ही उन्होंने अपनी पोस्ट को कुछ ही सेकंड में उसे डिलीट कर दिया। इस पोस्ट को आर्यन से जोड़कर देखा जा रहा है। रिया चक्रवर्ती ने अपनी पोस्ट में लिखा Growth what you go through

इसका मतलब है जिन हालातों से आप गुजरते हैं, उनसे आगे बढ़े, लोग इसको सीधा-सीधा आर्यन से जोड़कर देख रहे हैं क्योंकि इस वक्त आर्यन ही बुरे हालातों से गुजर रहे हैं और गिरफ्तारी के बाद से उन्हें वैसे भी बॉलीवुड का सपोर्ट मिल रहा है। इसमें रिया का सपोर्ट करना भी कोई नई बात नहीं है इसलिए उन्होंने भी आर्यन के सपोर्ट में आवाज़ उठाई है। लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि ऐसा करने पर लोग उनको इस मामले पर घसीट लेंगे तो वह पीछे हट गईं।

पिछले साल की बात है जब रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके परिवार ने गंभीर आरोप लगाए थे। रिया के भाई भी ड्रग्स मामले में बुरी तरह फंस गए थे। भाई बहन को कई रातें जेल में काटनी पड़ी थी, फिलहाल दोनों ही जमानत पर बाहर चल रहे हैं।

You cannot copy content of this page