May 19, 2022

Alia-Ranbir के शादी के फैमिली फोटो मे मुस्कुराते दिखे Rishi kapoor, लोगों के आँखों मे आये आंसू

डेस्क : 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पति-पत्नी के रूप में अपने जीवन की यात्रा शुरू कर चुके है। तब से उनकी शादी और शादी से पहले के उत्सवों की खूबसूरत, स्वप्निल तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिससे प्रशंसकों को हैरानी के साथ साथ अच्छा लग रहा है। शादी में कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने ही शिरकत की। लेकिन एक व्यक्ति जो शायद शादी में सभी को याद किया गया था, वह थे रणबीर के पिता स्वर्गीय ऋषि कपूर।

हाल ही में, नीतू कपूर ने कपूर और भट्ट की एक पारिवारिक तस्वीर साझा की थी। अब, एक प्रशंसक ने उस तस्वीर को संपादित किया है और उसमें रणबीर के पिता स्वर्गीय ऋषि कपूर को शामिल किया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक प्रशंसक को रालिया की शादी की एक फैमिली फोटो को एडिट करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें सभी कपूर और भट्ट शामिल हैं। प्रशंसक ने पारंपरिक पोशाक पहने उस पारिवारिक तस्वीर में दिवंगत ऋषि कपूर की तस्वीर को जोड़ा। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद, ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी और छवि के संपादित संस्करण के लिए प्रशंसक को धन्यवाद दिया।

रिद्धिमा, जो अपने पिता ऋषि कपूर के बहुत करीब थीं, ने वीडियो share करते हुए लिखा, ‘इस edit को बहुत सारा प्यार! साझा करने के लिए धन्यवाद।’ इस बीच, नेटिज़न्स ने रणबीर-आलिया की शादी की तस्वीर में दिवंगत ऋषि कपूर को शामिल करने की उनकी कला के लिए भी प्रशंसक की सराहना की। एक ने लिखा, ‘बहुत अच्छा किया। अब आपने कपूर परिवार को पूरा किया’, तो दूसरे ने कहा, ‘वाह..सुनिश्चित करें कि यह रणबीर तक पहुंच जाए..उसे खुशी होगी।’ इससे पहले नीतू ने शादी से अपने बेटे आरके के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और इसके कैप्शन में लिखा था, ‘यह कपूर साहब को समर्पित है…आपकी इच्छा पूरी हुई।’ दो साल तक कैंसर से जूझने के बाद ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल, 2020 को मुंबई में अंतिम सांस ली। वे 67 वर्ष के थे।