9 February 2023

Sushant Singh की मौत के 2 साल बाद Rhea Chakraborty को मिला नया प्यार! जानें – किसे डेट कर रहीं..

rhea-chakraborty

डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती आजकल फिर से सुर्खियों में हैं वजह है उनकी निजी जिंदगी, ऐसी खबरें चल रही है कि उनको सुशांत के बाद से दोबारा किसी से प्यार हो गया हैं। लेकिन अपने इस नए रिश्ते को लेकर वो बेजड़ सजग है और इसे बेहद निजी रखना चाहती हैं।

कौन है रिया का प्यार : रिया चक्रवर्ती आजकल फिर से चर्चा में बनी हुई है, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनपर मीडिया का काफी दबाव रहा कई लोग अभी भी सुशांत की मौत को रिया चक्रवर्ती से जोड़कर देखते है लेकिन इस बार रिया की जिंदगी में एक नया मोड़ आया हैं जी हां! खबर यह है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से एकदम अकेले पड़ गयी थी जिसके बाद उन्हें सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह से प्यार हुआ है, रिया अपने इस रिश्ते को बेहद गोपनीय रखना चाहती है लेकिन बॉलीवुड में कुछ भी ज्यादा समय तक गोपनीय नही रहता हैं।

बंटी सजदेह रियलिटी स्टार और फैशन डिजायनर सीमा सजदेह के भाई है इसके अलावा एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स के एक बड़े फर्म के मालिक भी है। दोनों अपने इस रिश्ते में काफी खुश हैं और इसे लेकर गम्भीर भी, रिया चक्रवर्ती बंटी सजदेह की क्लाइंट रह चुकी हैं। दोनों का यह रिश्ता अभी हाल ही में शुरू हुआ है जबकि जान पहचान काफी लंबे समय से हैं। पुरानी जान पहचान होने के नाते रिया से सुशांत केस में पूछताछ के बाद बंटी को भी तलब किया गया था।