Bigg Boss OTT में हुई ऐक्ट्रेस रेखा की एंट्री-मेकर्स ने दी ये बड़ी जिम्मेदारी,जाने

Rekha Bigboss

डेस्क : बिग बॉस इस बार ऑनलाइन रिलीज़ किया गया है। बिग बॉस इस बार OTT प्लेटफार्म वूट पर लांच किया गया है। इस बिग बॉस को दूर-दूर से लोग पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस के होस्ट करण जौहर भी सभी कंटेस्टेंट का हौंसला अफजाई करते नजर आ रहे हैं। जो कंटेस्टेंट बिग बॉस के 6 हफ्ते अच्छे से बिता लेगा उसको सलमान खान के बिगबॉस-15 में एंट्री मिल जाएगी।

ऐसे में कई कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में धमाकेदार परफॉर्म कर रहे हैं और जनता के चहते बन गए हैं, बता दें कि इस वक्त इंटरनेट पर बिग बॉस को लेकर नई-नई खबरें सामने आ रही हैं, बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा भी बिग बॉस के शो पर दस्तक देने वाली है। ऐसे में रेखा एक कंटेस्टेंट के रूप में नहीं आ रही है, उनको ख़ास मकसद से बुलाया जा रहा है। जब सभी बिगबॉस के OTT फाइनलिस्ट सलमान के बिगबॉस 15 में जाएंगे तो रेखा अपने वौइस ओवर के जरिए कंटेस्टेंट का इंट्रोडक्शन सलमान से करवाएंगी। फिलहाल यह कार्य होने में अभी वक्त लगेगा।

इस कार्यक्रम को “ट्री ऑफ फॉर्च्यून” का नाम दिया जा रहा है। बता दें कि जो भी कंटेस्टेंट ऑनलाइन बिगबॉस के शो से निकलकर सलमान खान के बिग बॉस पर जाएंगे, वह रेखा के द्वारा सलमान को परिचित किए जाएंगे। रेखा हर कंटेस्टेंट के बारे में पूरी जानकारी, पसंद, लोकप्रियता और भी बहुत कुछ जो शो के मुताबिक़ जरूरी है वह सब कुछ सलमान को बताएंगी, फ़िलहाल रेखा की आवाज़ सुनने के लिए हमें 5 हफ़्तों का इंतज़ार करना होगा।

You cannot copy content of this page