करण जोहर: मेरे सामने ही मेरी फिल्म का बॉयकॉट- शोर सुनके हालत हो गई पतली

करण जोहर: मेरे सामने ही मेरी फिल्म का बॉयकॉट- शोर सुनके हालत हो गई पतली 1

डेस्क : बायकॉट ट्रेंड को देखकर के करण जौहर की हालत पतली हो गई है, और इस ट्रेंड के चलते वे काफी ज्यादा डरे हुए हैं दरअसल अगले ही महीने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ आने वाली करण जौहर की पिक्चर ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है। और इस फिल्म को करण जौहर के द्वारा ही प्रोड्यूस कर आ गया है जिस पर कि उनके 300 करोड़ से ज्यादा रुपए खर्च हो गए हैं।

इस फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है और यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है।लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले ही लोग इसे बायकाट करने की बात कर रहे हैं बाय कोर्ट लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के बाद अब ट्विटर पर बायकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंडिंग पर चल रहा है।हाल ही में अभियान मुखर्जी का जन्मदिन था जिस पर कि करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक पोस्ट शेयर करी थी उसमें अयान मुखर्जी के लिए उनके द्वारा बधाई कम बल्कि उनका डर काफी ज्यादा झलक रहा था, उन्होंने अयान के लिए बधाइयां के साथ-साथ बाय कोर्ट ब्रह्मास्त्र को लेकर के भी अपनी चिंता जताई। अयान को बर्थडे विश करते हुए उन्होंने कहा कि 9 सितंबर को हमारे साथ क्या होगा हम उसकी भविष्यवाणी अभी नहीं कर सकते।

लेकिन आपका कमिटमेंट और हार्ड वर्क पहले से ही एक बहुत बड़ी जीत है। उनके द्वारा कराए गए इस पोस्ट में साफ झलकता है कि वह अपनी फिल्म के रिलीज को लेकर के कितने डरे हुए हैं। दरअसल फिल्म में दिखने वाले एक्टर्स रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के पास को लेकर के लोग कुछ सवाल उठा रहे हैं रणबीर कपूर की पिक्चर यह जवानी है दीवानी में उनके द्वारा सूट कर आ गया एक सीन जिसमें वे दीपिका पादुकोण को मंदिर के पीछे मेक आउट करने की बात करते हैं उस चीज को कई सारे लोग हिंदू धर्म के विरुद्ध मान रहे हैं और वही अमिताभ बच्चन ने अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में आई एक महिला को हॉट सीट पर बैठने के बाद उनके सर पर करें घुंघट को ले करके हमसे सवाल उठाए थे

ये भी पढ़ें   बीफ खाने वाले बयान पर विवेक अग्निहोत्री ने दी सफाई, बोले अब भैसे की बारी

हालांकि बिग बी ने अपने शो में कभी भी किसी मुस्लिम महिला से बुर्का पहनने पर कोई सवाल नहीं किया। फिल्म को बायकाट करने के लोगों के अपने अपने विचार और वजह है लेकिन लोगों के इस व्यवहार की वजह से फिल्म निर्देशक और ऑन कर सभी बेहद परेशान है और अंदर से टूट चुके हैं। बॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस भी टूट कर धराशाई हो चुका है। बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के बाद अब अगला नंबर रणबीर कपूर आलिया और करण जौहर का है अब देखना यह है कि जनता इन्हें माफ करती है या फिर इन्हें भी बाकी कलाकारों की तरह बायकाट कर दिया जाएगा।