पापा शाहरुख़ खान के अलावा आर्यन खान के पास है इतने करोड़ की सम्पति – इस बिज़नेस से आता है पैसा

Shahrukh khan Son aryan khan net worth

डेस्क : देशभर में हर तरफ यह चर्चा हो रही है की जिस तरीके से एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन खान को पकड़कर जेल में डाला है, उससे कई ड्रग माफिया सहम गए हैं। इस वक्त ड्रग्स का धंधा मंदा होता नजर आ रहा है, आज हम आपको शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने वाले हैं जो शायद ही आपको पता होंगी। बता दें कि आर्यन खान ऊंचे शौक पालते हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह देखने में भी काफी सुंदर और अट्रैक्टिव है। कई लड़कियां उन पर मरती हैं। ऐसे में वह जहां भी जाते हैं उनकी दोस्ती आसानी से हो जाती है। शाहरुख खान के नाम की वजह से, उनको अलग पहचान मिली है।

Aryan Khan affairs, Today Updates, Family Details, Biodata, Newlook, wiki

इसी बीच खबर आई की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कार्डेलिया द इंप्रेस नाम के क्रूज़ पर बतौर गेस्ट बुलाया गया था। शाहरुख के बेटे आर्यन खान को लोग इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि उनके चेहरे में शाहरुख की छवि नजर आती है। ऐसे में कोई उनके बेटे को दूर से देखता है तो यही कहता है कि शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। बता दें कि मात्र छोटी सी उम्र में उनकी शकल लोगों को इतनी ज्यादा प्यारी लगती है कि लोग हमेशा ही उनको अपने पास रखना चाहते हैं। यह सारा प्यार सिर्फ शाहरुख खान की लोकप्रियता की वजह से आ रहा था। लेकिन अब सब कुछ धूमिल हो गया है। आर्यन खान इस वक्त लोगों की नजरों से उतर चुके हैं। यदि उनकी संपत्ति की बात की जाए तो उनके पास 90 करोड़ की संपत्ति है।

कहा जाता है कि इतना पैसा ऐक्टर लोगों को कमाने के लिए पूरी जिंदगी लग जाती है, लेकिन आर्यन खान को यह सब कुछ बैठे-बिठाए मिला है। इसके बाद भी वह पूरे मन्नत नाम के बंगले के वारिस हैं। बता दे कि शाहरुख खान ने मन्नत बंगला अपनी सारी संपत्ति लगाकर खरीदा है। ऐसे में देश विदेश में उनके बंगले की चर्चा होती है। इस बंगले के अंदर वह बेहद ही शानदार तरीके से सारा सामान लगवाए हुए हैं। घर के अंदर ऐसा वुडन फर्नीचर है जिसे देखकर आप मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।

Mannat: Look Inside Shahrukh Khan's Rs 200 Crore House

बॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के पास देश भर की सबसे महंगी गाड़ियां है। 20 करोड़ की गाड़ियों की तो उनके पास लाइन लगी हुई है। ऐसे में दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड रेंज रोवर, मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, ऑडी, फेरारी जैसे सभी प्रकार की गाड़ियां उनके पास मौजूद है। बता दें कि इन सभी मॉडल्स के टॉप ब्रांड्स आर्यन खान इस्तेमाल करते हैं। उनका परफ्यूम भी 50 लाख से ऊपर का होता है।

Shah Rukh Khan's son Aryan spotted outside YRF office; is Bollywood debut  on the cards?
You cannot copy content of this page