रश्मिका मंदाना ने किया साऊथ फिल्म इंडस्ट्री का खुलासा – बोली इस वजह से मारूंगी बॉलीवुड में एंट्री

rashmika mandaana

डेस्क : कई साउथ फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती से कायल बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार है। साथ ही अपने पहले बॉलीवुड डेब्यू को लेकर वो काफी एक्साइटेड भी नजर आ रही हैं। इसी बीच उनका इंटरव्यू भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने इसका खुलासा किया है कि आखिर बॉलीवुड रूख का रुख उन्होंने क्यों किया?

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में श्रीवल्ली के किरदार में रश्मिका मंदाना को देखा गया था, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला। एक्ट्रेस को इसी किरदार से अलग पहचान भी मिली। साथ ही कई बड़ी बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के उनको ऑफर भी मिले। खबरों की माने तो रश्मिका मंदाना के पास इस समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में जिनमें वो नजर आने वाली हैं और जिसमें एक बॉलीवुड फिल्म ‘गुडबाय’ है। एक्ट्रेस इन दिनों इसके प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के बीच अपने बॉलीवुड में भी डेब्यू को लेकर बात की।

उन्होंने कहा कि ‘हिंदी फिल्मों में आने की वजह उनके फैंस हैं, जो कि चाहते थे वह हिंदी फिल्मों में भी काम करे। उन्होंने बॉलीवुड में इसलिए आने का मन बनाया और अब इस फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत कर वो अपने फैंस को ये गिफ्ट देना चाहती हैं’। एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने हिंदी स्क्रिप्ट्स को मेरे लिए इसलिए सुनना शुरू किया, क्योंकि ये ऑडियंस चाहती थी।

आगे एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि वे चाहते थे कि यहां आकर मैं काम करूं और इसलिए मैं आई। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वे मेरे काम यहां देखना चाहते हैं। तब पुष्पा फिल्म आई और जो फिल्म को रिस्पॉन्स मिला उसी वजह से ही आज मैं गुड बाय के साथ यहां हूं। बता दें कि उनकी फिल्म ‘गुडबाय’ के बारे में बात करें तो, उनके अलावा इसमें अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता हैं।

ये भी पढ़ें   जैकलीन फर्नांडीज को मिली 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्डरिंग में जमानत