सिद्धार्थ शुक्ला की निधन से उभर नहीं पा रही हैं रश्मि देसाई, बार-बार याद करके कह रही हैं वो…

Rashmi Desai

डेस्क : बिग बॉस 13 के विनर और मशहूर एक्टर मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है। ऐसे में जब वह इस दुनिया को छोड़ कर गए, तब अनेकों दिल उदास हो गए। सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े लोग आज भी उनको याद कर रहे हैं। जब भी उनके फैंस सोशल मीडिया चलाते हैं तो सिद्धार्थ शुक्ला की वीडियो तस्वीर या कोई खबर पढ़ लेते हैं, जिससे उनका दिल भर आता है। बता दें कि अब धीरे-धीरे करके उनके कोस्टार सोशल मीडिया के जरिए दुख व्यक्त करते नजर आ रहे हैं। ऐसे ही एक को स्टार रश्मि देसाई है। उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके अपनी पुरानी यादें जाहिर की है।

आप सोच रहे होंगे कि आखिर टीवी स्क्रीन पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई बेहद ही ज्यादा हुआ करती थी ऐसे में आज रशमी देसाई उनको कैसे याद कर रही है? तो आपको बता दें कि हाल ही में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर नई पोस्ट लिखी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे सिद्धार्थ शुक्ला और वह एक अच्छे दोस्त थे। वह एक दूसरे की बहुत ज्यादा परवाह करते थे। रश्मि देसाई ने कहा है की इसमें कोई शक नहीं है कि हम दोनों ने लड़ाई की है लेकिन हम जितनी लड़ाई करते हैं उतनी हमारी दोस्ती पक्की होती चली गई।

जैसे ही मुझे पता चला कि सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु हो गई है तब वह शूटिंग रोक कर सीधा शोक में शामिल होने आ गई। मेरी हालत को मेरे निर्माता शाहजेब आजाद ने समझा। लोगों का मानना है कि जब दोनों एक साथ “दिल से दिल तक” की शूटिंग करते थे तो खूब झगड़ा करते थे। ऐसा लगता था कि दोनों की कभी नहीं बनेगी। लेकिन जब वह बिग बॉस 13 के शो पर आए तो कुछ झलक उनकी दोस्ती की भी देखने को मिली।

जब रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार पर पहुंची थी तो वह गम में डूब गईं थी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला की कथित दोस्त शहनाज गिल उनके जाने से गम में डूबी हुई है। कई लोग उनको इस वक्त सहारा देने आ रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े लोगों के दिल को ठेस पहुंची है। फिलहाल शहनाज गिल सदमे से उबरने में नाकामयाब साबित हो रही हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page