Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट का असर अन्य एक्टर के चढ़ा सर – लोग बोले इसने लड़के बिगाड़ दिए

ranveer singh

डेस्क : रणवीर सिंह(Ranveer Singh) का न्यूड फोटोशूट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। कई लोग अभिनेता के शरीर को फ्लॉन्ट करने की हिम्मत के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं, लेकिन दूसरी ओर, एक एनजीओ ने पद्मावत अभिनेता के खिलाफ कथित तौर पर महिलाओं की भावनाओं को आहत करने के लिए शिकायत दर्ज की है। दिलचस्प बात यह है कि कई हस्तियां भी रणवीर के समर्थन में सामने आई हैं, और यहां तक कि उन्हें प्रेरणा भी कहा है।

इन सबके बीच टीवी के मशहूर अभिनेता कुणाल वर्मा ने हाल ही में रणवीर सिंह को फॉलो किया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक न्यूड तस्वीर शेयर की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया कि मेरे पास खर्च करने के लिए सीमित पैसा है इसलिए मैंने इसे अपने शरीर पर खर्च करना बेहतर समझा। तस्वीर में कुणाल को अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए और उसी पोज को कॉपी करते हुए देखा जा सकता है जो रणवीर ने अपने फोटोशूट में किया था। हाल ही में, ईटाइम्स टीवी के साथ एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा कि मैंने अपने शरीर पर इतना काम किया है और मैं इसे क्यों छुपाता हूं? बॉडी ही दिख रही है और क्या?

बता दें कि यह तस्वीर तब शूट की गई थी जब रणवीर की तस्वीरें सामने आई थीं। अब इस कैप्शन का मतलब है कि मेरे पास ज्यादा पैसा नहीं है और अगर मेरे पास है, तो मैं इसे वर्कआउट पर लगाऊंगा। रणवीर सिंह के फोटोशूट के बारे में पूछे जाने पर कुणाल वर्मा ने अभिनेता की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने इसे खूबसूरती से किया। उन्होंने कहा हालांकि रणवीर को ऐसा करने की जरूरत नहीं है, लेकिन फिर भी किया. अब आप लोगों को समझा नहीं सकते. मैंने उनसे प्रेरणा ली थी और मुझे इसके पीछे कोई न्यूडिटी नजर नहीं आई. मैंने तस्वीर लगाई है और अगर आप ध्यान से देखेंगे तो मैं मिनी या माइक्रो शॉर्ट्स भी पहनूंगा तो भी ऐसा दिखेगा और इसमे कोई बुरी बात नहीं है।

ये भी पढ़ें   अली फजल और ऋचा चड्ढा की पार्टी वाली फोटोज हुई वायरल -देखें यहाँ पर