दीपिका पादुकोण की तरह Cute Baby चाहते हैं रणवीर सिंह, कहा- “मैं हर रोज उसके बच्चे की तस्वीरें देखता हूं”

Ranveer singh and deepika padukon

न्यूज डेस्क: जल्द ही परिवार शुरू करना चाहते हैं रणवीर सिंह! रणवीर सिंह शनिवार (16 अक्टूबर) को ‘द बिग पिक्चर’ के साथ छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने खुलासा किया है कि वह अपने होने वाले बच्चे के लिए नामों की सूची बना रहा है। रणवीर ने अपने टीवी डेब्यू के लिए हाल ही में शूट किए गए प्रोमो वीडियो में डैड बनने की अपनी योजना के बारे में बताया। क्लिप में, क्विज़ शो होस्ट अपनी शादी और भविष्य के बच्चों के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे है।

शरमाते हुए, रणवीर सिंह ने कहा, “जैसा की आप लोग जाते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। उन्होंने कहा भाईसाब, आपकी भाभी इतनी प्यारी बच्ची थी ना, मैं कहता हूं एक ऐसा बेबी दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए। और मेरा जीवन सेट हो जाएगा। मैं नामों को शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं। वीडियो की शुरुआत रणवीर ने ‘रामलीला’ के अपने मशहूर गाने ‘तत्तद ततड़’ पर थिरकते हुए की। इसके बाद अभिनेता ने प्रतियोगी को दर्शकों से मिलवाया।

रणवीर सिंह की ‘द बिग पिक्चर’ की बात करें तो यह ज्ञान और दृश्य स्मृति पर आधारित एक क्विज शो है। प्रतियोगियों को 12 दृश्य आधारित प्रश्नों का उत्तर देना होगा और 5 करोड़ का जैकपॉट जीतने का मौका देना होगा। एक बार स्क्रीन पर तस्वीर दिखाई देने के बाद, प्रतियोगियों को सही उत्तर देने के लिए बहुविकल्पीय विकल्प मिलेंगे। बजर को हिट करने और जवाब देने के लिए उन्हें 60 सेकंड का समय मिलेगा और हर सही प्रतिक्रिया के लिए उन्हें बड़ी जीत का मौका मिलेगा।

You cannot copy content of this page