May 19, 2022

Rani Mukerji जन्म के बाद अस्पताल में पंजाबी परिवार के साथ हो गई थी एक्सचेंज, माँ को दिया गया था दूसरा बच्चा

rani mukerji

डेस्क : बॉलीवुड सितारों की रियल लाइफ कहानी भी बड़े दिलचस्प होते हैं। कभी कभी तो या किसी फिल्मी सीन जैसे ही लगते है। अभिनेत्री Rani Mukerji के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी रियल लाइफ का यह किस्सा शेयर किया था। रानी मुखर्जी ने बताया था कि जन्म के बाद अस्पताल में वाइफ पंजाबी फैमिली के साथ एक चेंज हो गई थी।

उनकी मां कृष्णा मुखर्जी को एहसास हो गया था कि बच्चा मेरा नहीं है। उन्हें गलत बच्चा दे दिया गया है।अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, जब मैं पैदा हुई थी तो एक पंजाबी परिवार के रूम में फंस गई थी। तब मेरी मां मे मुझे वहां से लेकर आई थी। दरअसल, यह एक दिलचस्प कहानी है कि मैं अस्पताल में बदल गई थी। जब मेरी मां ने उस बच्चे को देखा तो उन्होंने कहा कि यह बच्चा मेरा नहीं है। इसकी आंखे भूरी नहीं है जाकर मेरा बच्चा ढूंढकर लाओ।जब अस्पताल में मेरी मां ने मुझे ढूंढने की कोशिश की तब मैं एक पंजाबी परिवार जिनको आठवीं बार लड़की हुई थी उनके पास मिली।

अभी भी वो लोग कई बार मज़ाक बनाते हैं कि तुम पंजाबी हो। मेरी गलती से तुम हमारे परिवार में आ गई। रानी यह भी बता रही थी कि किस तरह से उनके परिवार पर पंजाबी कल्चर का असर है और एक पंजाबी से उन्होंने शादी की है।बता दें कि साल 2014 में रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की थी। इटली में एक प्राइवेट सेरेमनी रखी थी। अगले साल दोनों ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम अधिरा है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो रानी मुखर्जी को आखिरी बार फिल्म बंटी और बबली 2 में देखा गया था। इस फिल्म में फर्स्ट पार्ट से अलग एक्टर सैफ अली खान ने लीड रोल प्ले किया था।