असल जिंदगी में गंजे हैं Ranbir Kapoor, कमरे में दिख गई पूरी सच्चाई-

ranbir kapoor

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के लिए तैयार है। काफी लंबे समय बाद एक बार फिर से रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। आखिरी बार वे साल 2018 में आई अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ में दिखे थे। इन दिनों वे ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं।

इसके अलावा आने वाली फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं। शनिवार को उन्हें मुंबई के एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया अनुमान लगाया जा रहा है कि लव रंजन की फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना हुए हैं। एक्टर इस दौरान ब्लैक लुक में नजर आए। उन्होंने ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक पैंट पहने थे। साथ ही मैचिंग मास्क भी लगाया था। पैपराजी के सामने रणवीर ने पोज भी दिए। उन्होंने इस दौरान एक नया हेयर स्टाइल अपनाया हुआ था। उनके खास हेयर स्टाइल को देखते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके बालों को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया और कहा कि अक्सर ने विग लगाया है। इनका कहना है कि रणवीर गंजे है। काफी सालों से वह का इस्तेमाल करते हैं।

एक यूजर ने कॉमेंट कर कहा, यह उनका नया विग है। दूसरे ने लिखा, यह उनका हेयर लाइन नहीं है, विग या पैच है। एक यूज़र ने लिखा, यह विग है नया हेयर कट नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा रणवीर का नया विग, रणवीर गंजे हैं।20s के आखिर से वह विग का इस्तेमाल कर रहे हैं। आपको बता दें कि रणबीर की अपकमिंग फिल्म में से एक ‘एनिमल’ है, जिसमें साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना उनके अपोजिट है। इसके अलावा यशराज की फिल्म शमशेरा में भी एक्टर नजर आने वाले हैं। वहीं लव रंजन की एक फिल्म है जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ दिखेंगे। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें   अगर Loan लेने वाले व्यक्ति की मृत्यु हो जाए, तो Bank उसके लोन का निपटारा कैसे करती है?