राखी सावंत का दावा नहीं आया सिद्धार्थ शुक्ला को हार्टअटैक – सिंदूर लगाकर सुनाई नई कहानी-देखें Video

Rakhi Sawant

डेस्क : टीवी जगत के फेमस अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। उनकी मौत के बाद टीवी जगत के सभी लोग स्तब्ध हैं, बता दें कि उनका अंतिम संस्कार हो चुका है। उनके घर और परिजनों के द्वारा ऑनलाइन फ्यूनरल मीटिंग रखी गई थी, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला को चाहने वाले उनकी मौत का गम बना मना थे। इसी बीच राखी सावंत के एक नए बयान ने सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के बीच सुगबुगाहट पैदा कर दी है। बता दें कि राखी सावंत ने एक नया वीडियो बनाया है, जिसको उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में जो उन्होंने जानकारी दी है उससे सब चौंक गए हैं।

राखी ने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट 3 डॉक्टर द्वारा बनाई जा रही है। तीनों में से किसी भी डॉक्टर ने यह नहीं बताया कि उनकी जान हार्ट अटैक से गई है, ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर उनकी मौत कैसे हुई ? सारी बातें राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है साथ ही इस मामले को लेकर चिंता व्यक्त की है, उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से पहले उनकी बीएमडब्ल्यू गाड़ी के पीछे का कांच भी टूटा मिला था, उनका मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला का किसी के साथ झगड़ा हुआ है। झगड़ा होने के बाद वह घर पर आए और अपनी मां के साथ फ्लैट के बाहर टहलने लगे। टहलते हुए उन्होंने अपने सीने का दर्द बयां किया था जिसके बाद वह सोने चले गए। सोने से पहले उन्होंने एक दवा खाई थी। वह दवा किस चीज की थी यह किसी को आज तक मालूम नहीं पड़ा। राखी सावंत ने सवाल उठाया है कि यदि उनकी किसी से लड़ाई हुई थी तो वह कौन था ?उन्होंने कौन सी दवाई खाई थी ?आखिर सच्चाई क्या है।

सिद्धार्थ शुक्ला के ऊपर किस चीज का दबाव था? पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में क्या लिखा है? उनकी मौत हार्टअटैक से नहीं हुई है। आखिर सिद्धार्थ शुक्ला को हॉस्पिटल लेकर कौन गया था ? मुझको चक्कर आ रहा है यदि हार्टअटैक नहीं आया तो क्या हुआ था? इस तरह के कई सवाल राखी सावंत ने वीडियो में पूछे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दे कि राखी सावंत ने दो दिन पहले ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें दोनों बूढ़े नजर आ रहे थे। राखी सावंत ने उनको इंस्टाग्राम के फिल्टर द्वारा बूढ़ा दिखाने का प्रयास किया था। बूढ़ी तस्वीर में राखी सावंत बताना चाह रही थी कि यदि दोनों जिंदा होते तो आगे चलकर खूबसूरत दिखते।

You may have missed

You cannot copy content of this page