एक बार फिर जूली के अवतार में नजर आएंगी राखी सावंत – प्रोमो में देखें डरावना रूप, जूली बोले तो….

Rakhi Sawant JULI BIGBOSS OTT

डेस्क : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और मॉडल राखी सावंत लोगों का समय-समय पर खूब मनोरंजन करती हैं। बता दें कि वह लाइमलाइट में रहने के लिए अक्सर ही उटपटांग हरकत करती नजर आती हैं। मुंबई की सड़कों पर कभी वह सब्जी लेने निकल जाती हैं, तो कभी नारियल का जूस पीने के लिए लालाइत हो जाती हैं। वह अपना रूप रंग बदल के जनता के आगे आ जाती हैं। बता दें कि अब राखी सावंत ने फैसला किया है कि वह बिग बॉस में एंट्री मारेंगी।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत “संडे का वार” जो करण जौहर के साथ प्रसारित किया जाएगा, उसमें नजर आएंगी। वूट के ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर यह जानकारी रिलीज की गई है, और एक टीज़र वीडियो भी डाला गया है जिसमें राखी जोर से चिल्लाती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा है “जूली हो या राखी अभी बहुत कुछ देखना है बाकी -आ रही है इंटरटेनमेंट की क्वीन बिग बॉस ओटीपी के घर, संडे का वार में”

फोटो में साफ नजर आ रहा है कि राखी सावंत ने अपना चेहरा पूरी तरीके से रंगवा लिया है। ऐसे में वह जूली के रूप में नजर आ रही है, उनका चेहरा लाल और हरे मेकअप से रंग दिया गया है। टीजर वीडियो में देखा जा सकता है की उन्होंने एक चमकीले रंग का गाउन पहना है। गौरतलब है कि पिछली बार बिग बॉस 14 आया था, तब राखी ने जनता का भरपूर मनोरंजन किया था। वह जूली नाम की भूत बनी थी, पिछले साल दिसंबर में राखी और जैस्मीन के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी और इस झगड़े में राखी की नाक टूट गई थी। बदला लेने के लिए, राखी ने भूत बनने का निश्चय किया था।

बीते कुछ दिन पहले राखी ने स्पाइडर-मैन की ड्रेस पहनी थी। इसके बाद वह OTT प्लेटफार्म के बाहर धरने पर बैठ गईं और मांग करने लगीं की उन्हें अंदर जाने दिया जाए। उन्होंने कह दिया था की मैं अब उपवास करूंगी। एक पपराजी द्वारा उनका वीडियो शेयर किया गया था जिसमें वह चीला रही थी और बोल रही थी की “बिग बॉस, मुझे अंदर बुलाओ! तुमने मुझसे वादा किया था कि तुम मुझे एंट्री दोगे।

You may have missed

You cannot copy content of this page