बेटे की मौत के बाद टूट चुकी हैं Sidharth की मां, एक्टर के घर हो कर आयी राखी सावंत ने Video शेयर कर बताया हाल – देखें Video

Rakhi Sawant

डेस्क : दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम संस्कार में बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती राखी सावंत पहुंची थी। राखी सावंत जब सिद्धार्थ के घर गई तो उन्होंने सबको सांत्वना दी। जब उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की मां को देखा तो वह भावुक हो गई, ऐसे में उन्होंने एक वीडियो बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट किया जिसमें वह कहती नजर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला की माताजी बहुत ज्यादा रो रही है, आँखें खुली हैं लेकिन होश में नहीं हैं।

राखी सावंत ने यह वीडियो तब शूट किया जब वह सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम शव यात्रा से वापस आ रही थी। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां बस एक बार बोल रही थी कि वह चला गया है। ऐसे में राखी सावंत ने उनको समझाया कि आपका बेटा आपके पास ही है। वह कहीं नहीं गया है। राखी सावंत ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के घर की हालत बिल्कुल भी ठीक नहीं है, सभी लोग सदमे में है। ऐसे में मैंने सबको समझाया कि सिर्फ शरीर जाता है, आत्मा वही रहती है बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां का रो-रो कर बुरा हाल है। ऐसे में मौके पर पहुंचे सभी सितारों की आंखों में आंसू देखे गए।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जब सभी मीडिया कर्मी उनके घर आने जाने लगे तो परिवार ने सब से निवेदन किया और कहा कि जिस तरह से आप लोग अपनी निजता का ख्याल रखते हैं, उसी प्रकार हमारे परिवार का भी निजता का ख्याल रखें। सभी लोग सिद्धार्थ की आत्मा की शांति की प्रार्थना करें।

You may have missed

You cannot copy content of this page