राखी सावंत ने शेयर की सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की बुढ़ापे की तस्वीर – लोग हुए इमोशनल बोले काश…

Rakhi Sawant

डेस्क : दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर कोई परेशान है। ऐसे में किसी को विश्वास नहीं हो रहा कि इतना जवान अभिनेता कम उम्र में कैसे उनको छोड़कर चला गया। बता दें की जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है। कौन कब चला जाए, किसी को कुछ नहीं पता। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर अनेकों टीवी जगत और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग गमगीन हो गए थे। वह अभी तक उनकी मौत से उभर नहीं पाए हैं।

ऐसे में अंतिम संस्कार के वक्त टीवी जगत की बड़ी हस्तियां सिद्धार्थ शुक्ला को आखरी अलविदा कहने पहुंची थी। इसी बीच राखी सावंत भी अभिनेता के अंतिम संस्कार पर गई थी। उन्होंने वीडियो और सोशल मीडिया के माध्यम से अनेकों जानकारियां इंटरनेट पर मौजूद लोगों को दी। राखी ने गाड़ी में बैठकर एक वीडियो बनाई जिसमें उन्होंने बताया की सिद्धार्थ शुक्ला की मां की हालत बहुत खराब है और उनके घर पर सब कोई अंदर से टूट गए हैं।

राखी ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की एक साथ बैठे हुए तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में उन्होंने कपल की बढ़ती उम्र दिखाने की कोशिश की है। तस्वीर डालकर राखी सावंत ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी लगाई है। इस तस्वीर को देखकर कई लोग इमोशनल हो गए हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों का कहना है कि काश यह जोड़ी शादी कर पाती और हम इनको बढ़ती हुई उम्र में जिंदा देख पाते। एक यूजर ने लिखा कि मेरी आंखें यह तस्वीर देखकर भर आई। वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत को लोगों की गालियां भी सुननी पड़ रही है, लोग कह रहे हैं कि राखी सावंत इस तरह की हरकत पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर करती हैं क्योंकि वह सोशल मीडिया पर लोकप्रियता बटोरना चाहती हैं। लोग कह रहे हैं कि शहनाज गिल से लेकर कोई भी पोस्ट इस वक्त करना उचित नहीं है।

You cannot copy content of this page