राखी सावंत ने दी NCB को धमकी बोली, गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो – असली शेर से लड़ो

Rakhi sawant on aryan khan update

डेस्क : बॉलीवुड के सितारे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जब से जेल में गए हैं तब से अनेकों बॉलीवुड सितारे उनके सपोर्ट में आ गए हैं। बता दें कि एक-एक करके सब ने इंस्टाग्राम के माध्यम से आर्यन खान के लिए दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि आर्यन के साथ जरूर इंसाफ होगा और जल्द से जल्द वह जेल से बाहर आ जाएंगे। बीते दिन हमने देखा कि गौरी खान अपने जन्मदिन पर बुरी तरीके से नाराज हो गई थी। ऐसे में उनका रोते हुए वीडियो भी वायरल हो रहा है फिलहाल के लिए पूरा देश इस वक्त इस बात की चर्चा करता नजर आ रहा है कि आखिर शाहरुख खान के लड़के के साथ क्या होगा?

ऐसे में अब बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का भी वीडियो सामने आया है जिसमें वह यह मांग कर रही हैं कि आर्यन खान को जल्द से जल्द रिहा किया जाए। उन्होंने सभी को कहा है कि यदि आपको लड़ना है तो शेर से लड़ो, गीदड़ बन कर बच्चे से लड़ने की कोई जरूरत नहीं है। पूरे देश में कूड़े कचरे के ढेर के पास अनेकों बच्चे ड्रग्स लेते हैं और वह मर जाते हैं। मरने के बाद उनकी डेड बॉडीज कूड़े कचरे से निकलती है। उनको तो आज तक कोई नहीं पकड़ता, लेकिन एक तरफ आर्यन खान जब घूमने के लिए क्रूज शिप पर निकलते हैं तो उसको आप ने पकड़ लिया। लड़ना है तो शेर से लड़ो बच्चे से नहीं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने ड्रग्स लेते हुए कार्डेलिया क्रूज शिप पर पकड़ा था। ऐसे में उनके साथ 8 लोग और मिले थे जिनको हिरासत में लेकर जेल में डाल दिया गया है। बताया जाता है कि इस जेल में संजय दत्त और अजमल कसाब भी रह चुके हैं, फिलहाल के लिए जेल में आर्यन खान को कैदियों की तरह ही ट्रीटमेंट मिल रहा है। आर्यन खान इस वक्त सुबह 6:00 बजे उठना और समय रहते हर काम कर लेने वाले तरीकों को फॉलो करेंगे।

You cannot copy content of this page