शिल्पा की बहन को पटा कर “बड़ा हाथ मारा है राकेश बापट ने” – Video में विशाल ने लगाई पीठ पीछे चुगली तो भड़क उठी Ex-wife

Rakesh Bapat

डेस्क : बिग-बॉस 15 में इस वक्त काफी ज्यादा उथल पुथल हो रही है, बता दें कि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया हुआ है। इतने ही नहीं बल्कि शो पर मौजूद विशाल कोटियन से उनकी बिल्कुल भी नहीं बनती है। फिलहाल के लिए तो शमिता शेट्टी का कहना है कि वह विशाल को अपना भाई मानती है।

Vishal Kotian makes fun of Rakeysh Bapat-Shamita Shetty romance: 'Boot bada  haath mara' - World Latest News Headlines

शमिता को चाहने वालों का कहना है की विशाल उनको अपना भाई नहीं मानते हैं। वह सिर्फ शो को जीतने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे में अब फिर से विशाल कोटियन शमिता और राकेश के रिश्ते को लेकर मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं, वीडियो में विशाल कह रहे हैं कि राकेश बापट ने बहुत बड़ा हाथ मारा है…जो शिल्पा शेट्टी की बहन है ना उसके दम पर वह कभी इधर तो कभी उधर जाता रहेगा और उसका काम चलता रहेगा। इस तरह की बातें विशाल कोटियान ने करण कुंद्रा और तेजस्वी से कही हैं।

शमिता शेट्टी, राकेश और विशाल कोटियन

इस बात पर राकेश बापट की पहले पत्नी, जिनका नाम रिद्धि डोगरा है। उनका रिएक्शन आया है। रिद्धि डोगरा का कहना है कि यह लोग पीठ पीछे बातें करते हैं और फिर अपने जवाब को मजाकिया बताकर उसको सही साबित करने में लगे रहते हैं। रिधि डोगरा ने कहा है कि जनता इन लोगों को जरूर शो से बाहर निकालेगी।

इस वक्त राकेश बापट की तबीयत खराब है जिसके चलते वह इलाज करवाने के लिए बिग बॉस के घर से बाहर गए हुए हैं। राकेश बापट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। अब देखना यह होगा कि जब वह वापस आते हैं तो क्या फिर से उसी प्रकार से खेलेंगे या कोई नई रणनीति अपनाएंगे ? खैर यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

You cannot copy content of this page