शमिता सेट्ठी की मां और बहन शिल्पा से मिले राकेश बापट, तारीफ की बांध दी पुल

Shamita Shetty

डेस्क : बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के प्रतिभागी राकेश बापट आज-कल शमिता शेट्टी के साथ अपने प्रेम प्रसंग को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आपने देखा ही होगा कि बिग बॉस ओटीटी के घर में इन दोनों का एक होना और रोमांटिक अंदाज प्रशंसकों को बेहद पसंद आया था। बताया यह जा रहा है कि शमिता सेट्ठी बिग बॉस 15 में दिखने वाली हैं, वहीं राकेश बापट की ओर से इस शो में अपनी एंट्री पर कोई बयान नहीं आया है।

काफी समय हम दोनों ने साथ समय बिताया है राकेश ने शमिता सेट्ठी और अपने रिश्ते का जिक्र करते एक साक्षात्कार में कहा कि, “मैंने हमेशा शमिता से कहा कि हमें घर के बाहर की दुनिया में भी एक-दूसरे को और जानना चाहिए, क्योंकि ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन्हें आप बाहर शेयर करना और बोलना चाहते हैं, लेकिन आप कैमरे या उस तरह के मंच पर ऐसा नहीं कह सकते। शमिता और मैंने शो के बाद एक साथ काफी समय गुजारा है और मैं उन्हें अब भी पसंद करता हूं। मुझे वैसे भी इस बारे में कोई शक नहीं था और वो भी मेरे बार में ऐसा ही फील करती हैं। वे बहुत केयरिंग इंसान हैं। और हमें अभी लंबा रास्ता तय करना है। बहुत अच्छी है शमिता की परिवार राकेश ने कहा कि जब शमिता की मां और उनकी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी बहुत अच्छे और प्यारे लोग हैं। उन्होंने कहा कि मेरी बात उनसे हुई है। शमिता काफी खुशनसीब हैं कि उनको इतना अच्छा परिवार मिला हैं।

राकेश नहीं जाएंगे बिग बॉस 15 में बिग बॉस 15 में जाने को लेकर राकेश ने बताया कि, “मुझे नहीं लगता कि मैं अभी फिर से आऊंग। कई सारे और चीजें हैं जो पाइपलाइन में मेरा वेट कर रही हैं। हालांकि उन्होंने यह कहा कि मैं बिग बॉस जैसे मंच का आभारी हूं क्योंकि इस मंच ने मेरे जीवन में बहुत सारी अच्छी चीजें दीं हैं।

You cannot copy content of this page