रिश्ते की बात पर शिल्पा शेट्टी का नाम लेने से इस तरह शर्मा गए राकेश बापट – पढ़ें रिएक्शन और देखें Video

Rakesh Bapat

डेस्क : बिग बॉस OTT इस बार ऑनलाइन माध्यम से प्रसारित किया गया था। बता दें कि इस शो को देखने के लिए अनेकों जनता ऑनलाइन Voot ऐप्प पर एकत्रित हो गई थी। इस शो को दिव्या अग्रवाल द्वारा जीता गया है, लेकिन बिगबॉस के घर पर एक ऐसी जोड़ी बनी जिसकी चर्चा आज तक हो रही है। शो के खत्म होने के बाद भी जोड़ी बाहर मिलती है। यदि आप नहीं समझ पा रहे हैं तो आपको आपको बता दें की शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और राकेश बापट इन दिनों डेट कर रहे हैं।

दोनों के लव ऐंगल को काफी सपोर्ट मिल रहा है। जब शमिता शेट्टी की माँ बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहुंची थी तो उन्होंने राकेश बापट की तारीफ की थी। फिलहाल के लिए दोनों एक दूसरे को डेट करते हुए देखे जा रहे हैं। हाल ही में जब राकेश बापट से सवाल पूछा गया कि क्या आप दोनों रिश्ते में बंधने वाले हैं? तब राकेश बापट ने शर्माते हुए जवाब दिया कि अभी इस बारे में चर्चा मत करो। मैं सिर्फ यही कहूंगा कि शमिता शेट्टी को बहुत अच्छा परिवार मिला है और शेट्टी परिवार के लोग बेहद ही अच्छे हैं। जब शमिता शेट्टी से राकेश बापट के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा की मेरा परिवार काफी अच्छा है और वह चाहता है कि मैं खुश रहूं।

लंबे समय से मुझे कोई साथ नहीं मिला है, ऐसे में अब राकेश बापट को साथी के रूप में देखकर घर वाले बहुत खुश हैं लेकिन इस मामले में किसी भी प्रकार की जल्दबाजी करना सही नहीं है। अब लोगों को बिग बॉस 15 का इंतजार है। बिग बॉस 15 को सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा। इस शो पर अनेकों सोशल मीडिया के इन्फ्लुएंसर आने वाले हैं। बता दें कि इस शो पर शमिता शेट्टी भी आने वाली हैं। लोग शमिता शेट्टी को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शमिता शेट्टी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उनके कई फैशन ब्रांड्स के साथ कोलैबोरेशन है, जिससे वह अच्छा ख़ासा पैसा कमाती हैं।

You cannot copy content of this page