फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबियत, डॉक्टरों ने ब्रेनडेड घोषित किया

Raju Srivastava Brain Dead

डेस्क : जानेमाने कॉमेडियन व एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत वापिस से बिगड़ गई है। एक्सरसाइज करते हुए उन्हें 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद से वे अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि शुरवाती इलाज में उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं देखा जा रहा था। पर बाद में उनके स्वास्थ्य में सुधार देखा गया था। वहीं, अब लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार फिर उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। राजू के इस कदर बीमार पड़ने से उनके परिवार के साथ फैंस भी लगातार रिकवरी की दुआ कर रहे हैं।

डॉक्टर्स कर रहे हर मुमकिन प्रयास आपको बता दें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबियत सुधारने के लिए डॉक्टर हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। पर अब फिर से उनकी हालत बिगड़ रही है। सामने आए मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने बताया है कि “आज सुबह डाक्टरों ने जानकारी दी है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा है। वह लगभग डेड की स्थिति में है और हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है।” बता दें हार्ट अटैक आने पर राजू को अस्पताल लाया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी और वो वेंटिलेटर पर थे। जिसके थोड़े समय बाद राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर उनके परिवार की ओर से पोस्ट शेयर कर बताया गया था कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। फिर बाद में उनके स्वास्थ्य में सुधार था और बॉडी मूमेंट भी देखने को मिला था।

ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए पड़ा था दौरा बताते चलें राजू श्रीवास्तव के करीबी अशोक श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया था कि अभिनेता को व्यायाम करते समय दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने कहा था, ‘राजू नियमित व्यायाम कर रहे थे और ट्रेडमिल पर दौड़ते समय, वह अचानक गिर गए। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया।’ फिर अशोक श्रीवास्तव ने कहा था कि उनके भाई राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव भी दिल्ली आ गई थीं, ताकि वह अपने पति क। साथ रह सकें।

ये भी पढ़ें   ED निदेशालय के आगे जैकलीन फर्नांडीज ने 8 घंटे में खोले हैरान करने वाले राज -ऐसे की थी 200 करोड़ की हेरा फेरी