December 10, 2022

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने जताया अमिताभ बच्चन को आभार, कहा मुश्किल घड़ी में हमेशा रहे साथ

raju sriwastav

राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन वो हमेशा अपने काम के जरिए प्रशंसकों के दिलों में रहेंगे। करीब अस्पताल में 40 दिन तक वो भर्ती रहे और 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। राजू के निधन पर उन्हें टीवी और फिल्म जगत से जुड़े सितारों ने श्रद्धांजलि दी। अमिताभ बच्चन का उनकी जिंदगी में बड़ा रोल था। उन्हें वह अपना आदर्श मानते थे। बहुत बार उनका एक्ट अमिताभ से प्रेरित होता था। अमिताभ ने राजू के निधन पर अपने ब्लॉग में दुख जताया था। अब अभिनेता के नाम राजू की बेटी अंतरा ने एक पोस्ट लिखा है।

उनकी बेटी ने कई तस्वीरें राजू के सोशल मीडिया पेज से शेयर की है जिसमें अमिताभ और राजू साथ में हैं। एक फोटो में राजू का पूरा परिवार बिग बी के साथ मंच पर खड़ा है। अंतरा ने लिखा कि वो दिग्गज अभिनेता का धन्यवाद करती हैं जिन्होंने इतनी मुश्किल घड़ी में साथ दिया। उन्होंने बताया कि अमिताभ को उनके पिता अपना गुरु मानते थे और उनकी जिंदगी में शामिल थे।

अंतरा लिखती हैं कि हर एक दिन इस मुश्किल वक्त में हमारे साथ रहने के लिए श्री अमिताभ बच्चन अंकल की बहुत आभारी हूं। हमें आपकी प्रार्थनाओं ने ताकत और सपोर्ट दिया जिसे हम हमेशा याद रखेंगे। मेरे पिता के आदर्श, प्रेरणा, प्रेम और गुरु हैं आप। पहली बार डैड ने जब आपको बड़े बर्दे पर देखा हमेशा के लिए आप उनके भीतर बस गए। ना सिर्फ आपको ऑन स्क्रीन पर बल्कि ऑफ स्क्रीन भी उन्होंने फॉलो किया।

ये भी पढ़ें   Sushant Singh की मौत के 2 साल बाद Rhea Chakraborty को मिला नया प्यार! जानें - किसे डेट कर रहीं..

अपने कॉन्टैक्ट में उन्होंने आपका नंबर गुरुजी के नाम से सेव कर रखा था। पापा के अंदर आप पूरा बसे हुए थे। उनके शरीर में आपकी ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद प्रतिक्रिया हुई, जो ये दिखाती है कि आप उनके लिए क्या मायने रखते थे। मेरी मां शिखा, भाई आयुष्मान और मेरे साथ मेरा पूरा परिवार आपका शुक्रगुजार रहेगा। विश्व स्तर पर जो प्यार और प्रशंसा उन्हें मिली है, वह सब आपकी वजह से है। आपको हार्दिक नमन।

बता दें कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। एक होटल में वह वर्कआउट कर रहे थे और तभी उन्हें हार्ट अटैक आया था। इसके बाद से वो अस्पताल में ही भर्ती थे। अमिताभ ने इस दौरान अपनी आवाज में एक ऑडियो मैसेज भेजा था। डॉक्टरों की सलाह पर इसे उन्हें सुनाया गया। वो ऑडियो मैसेज सुनकर उनके शरीर में प्रतिक्रिया भी हुई थी।