पोर्नोग्राफी केस से जुड़े मामले में Raj Kundra की बढ़ी मुश्किलें, समन जारी कर दोबारा बुला सकती है पुलिस

raj kundra

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के मुश्किल एक बार फिर से बढ़ती हुई नजर आ रही है। ईडी ने राज कुंद्रा सहित अन्य के खिलाफ़ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। जल्द ही समन जारी करके उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। गौरतलब हो कि यह केस मुम्बई के एफआईआर पर आधारित है, जिसमें राज कुंद्रा पर आरोप लगाया गया था कि वह पोर्नोग्राफी एप चलाते हैं।

Shilpa Shetty Raj Kundra

प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से राज कुंद्रा और विदेशों में रह रहे अन्य लोगों के वित्तीय लेन देन की जांच की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ई डी के सूत्रों ने बताया कि एकत्रित की गई जानकारी की जांच किए जाने के बाद पिछ्ले हफ्ते केस दर्ज किया गया था। कुछ दिनों के अंदर ही इस मामले से जुड़े लोगों को तलब कर दिया जाएगा। इससे पहले कुंद्रा और अन्य के खिलाफ़ मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफ आई आर की कॉपी ईडी ने ली थी। इसके अलावा आरोपियों के खिलाफ़ दर्ज चार्जशीट की कॉपी भी मांगी थी।

Raj Kundra

आपको बता दें कि पिछले साल जुलाई के महीने में राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। लगभग 2 महीने तक जेल में रहने के बाद सितंबर के महीने में उन्हें जमानत पर रिहा किया गया था। कुंद्रा के खिलाफ़ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। कई अदाकारा ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने कहा था कि जांच के दौरान कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और एक हार्ड डिस्क से लगभग 119 अश्लील वीडियो मिले थे।

ये भी पढ़ें   शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुईं आलिया, दीपिका-कैटरीना ट्रोल, मीम्स से पूछे जा रहे गंदे सवाल..
raj kundra arrest