पोर्न फिल्म मामले में जेल गए राज कुंद्रा को मिली अग्रिम जमानत, पर परेशानी नहीं होगी कम

Raj Kundra

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के व्यवसाई पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने का आरोप लगा था। ऐसे में 18 अगस्त को कोर्ट की सुनवाई होनी थी, बता दें की यह सुनवाई अब पूरी हो चुकी है और कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने कहा है कि राज कुंद्रा को अंतरिम सुरक्षा प्रदान की जाएगी, ऐसे में उनको 1 हफ्ते के लिए अंतरिम सुरक्षा दी जा रही है। राज के द्वारा अंतरिम सुरक्षा की मांग की गई थी, जिसके लिए उन्होंने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। अदालत के फैसले में यह बात निकलकर आई है की राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म निर्माण के मामले में राहत मिली है।

राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप 2020 में लगा था। ऐसे में मुंबई पुलिस 2020 में ही राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में लग गई थी। अदालत की तरफ से राज कुंद्रा को बड़ी राहत दी गई है, बता दें कि अब वह 25 अगस्त तक अंतरिम सुरक्षा पर रहेंगे। राज कुंद्रा के वकील का कहना है कि राज कुंद्रा को पहले से ही अपनी गिरफ्तारी पर शक था, जिसके चलते उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर करवाई थी। हालांकि, राज कुंद्रा पर किसी भी प्रकार से FIR नहीं की गई थी। ऐसे में जब पुलिस ने उनको समन भेजा तो वह तुरंत हाजिर हो गए थे और उन्होंने अपना बयान दिया था लेकिन जैसे ही उनके खिलाफ अश्लील फिल्म का मामला दर्ज हुआ तो उन्होंने कंपनी को छोड़ दिया था।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम को राज कुंद्रा के खिलाफ 48 टेराबाइट का डाटा मिला है। ऐसे में दो एप्लीकेशन भी प्राप्त हुई है, जिनमें 51 फिल्में मौजूद हैं। मुंबई पुलिस का कहना है कि आखिरी समय में राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सभी व्हाट्सएप चैट और व्हाट्सएप्प ग्रुप को डिलीट कर रहे थे। ऐसे में सबूत छुपाने के एवज में उनको गिरफ्तार किया गया था। बॉम्बे हाई कोर्ट ने राज को 25 अगस्त तक इस केस में गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्रदान कर दी है लेकिन इसके बाद भी वो जेल से बाहर नहीं आने वाले।

You cannot copy content of this page