ड्रग्स केस में फंसे शारुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर राहुल गांधी का आया बड़ा बयान – लेटर में लिखी ये बात

Rahul Gandhi and Shahrukh khan

डेस्क : बीते दिनों बॉलीवुड में एक मुद्दे काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहा। इस मुद्दे ने सबका ध्यान खींचा। बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान जेल चले गए थे। दरअसल हुआ यूँ था की 2 अक्टूबर की रात को समीर वानखेड़े और उनकी NCB टीम ने क्रूज़ शिप पर छापामारी करके आर्यन खान को गिरफ्तार किया था।

इसके बाद आर्यन को शाहरु खान ने मेहनत मशक्कत करके छुड़वाया। अब आर्यन अपने घर वापस आ चुके हैं, इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी आर्यन खान को लेकर चिंता व्यक्त की। वह आर्यन खान के जेल जाने से भी काफी परेशान रहे। राहुल गाँधी ने आर्यन को लेकर शाहरुख़ और गौरी खान को लेटर लिखा था। राहुल गांधी और आर्यन खान टीवी स्क्रीन पर छाए हुए थे।

राहुल गाँधी ने कहा था की कोई भी बच्चा इस प्रकार का बर्ताव डिज़र्व नहीं करता। राहुल गाँधी ने बताया की वह आर्यन के लिए सॉरी महसूस कर रहे हैं। शाहरुख़ और गौरी ने लोगों के लिए अच्छा काम किया है उनके साथ गलत हो रहा है। उन्होंने कहा था उनका बेटा जल्द रिहा होगा। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की आर्यन को एक लाख के मुचलके पर जमानत मिली है। गौरी और शाहरुख़ ने जो भी काम आम लोगों के लिए किया है वह उन्होंने देखा है – उनके साथ न्याय होकर रहेगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page