May 18, 2022

राधे माँ के हैंडसम बेटे के आगे फेल हैं बॉलिवुड के सभी एक्टर्स, इंस्पेक्टर बनकर करने जा रहे हैं डेब्यू- देखें Photos

radhe ma son harjinder

डेस्क : आज राधे मां को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। दुनियां भर में करोड़ों लोग उन्हें फ़ॉलो करते हैं। लेकिन इस बारे में बेहद कम लोगों को पता होगा कि उनका एक बेटा भी है। जिन्हें कुछ बॉलिवुड मूवी जैसे कि ड्रीम गर्ल और आई एम बन्नी में भी देखा जा चुका है। राधे मां के बेटे का नाम हरजिंदर सिंह है। वह जल्द ही रणदीप हुड्डा की अगली वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में नज़र आएंगे।

लोगों को जबसे पता चला है वह हरजिंदर सिंह को देखने का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं।हरजिंदर सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह बचपन से ही क्रिकेटर या एक्टर बनना चाहते थे। उन्होंने कहा कि मेरे दो ही शौक रहे हैं क्रिकेटर या फिर एक्टर बनने का। जहां तक मैं जानता हूं, क्रिकेटर की उम्र होती है। एक वक्त था जब एक्टर की भी उम्र होती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब आप किसी भी वक्त कैमरे पर आ सकते हैं। हां, हमेशा युवा किरदार में नजर नहीं आ सकते।

उन्होंने कहा कि मैं एमआईटी पुणे से पढ़ा हूं। जो भी इवेंट्स वहां होते थे, मैं उस में लगा रहता था। धीरे धीरे लिंक निकलता चला गया और फिर मुझे यह भी समझ आ गया कि मुझे स्टेज पर रहना कितना अच्छा लगता है। इसके साथ ही रणदीप हुड्डा के साथ काम करने को लेकर उन्होनें कहा कि उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। एक एक्टर के तौर पर वह मुझे काफी पसंद है। लखनऊ में मैंने उन्हें बताया भी था कि मैं कई बार फिल्म देखने नहीं बल्कि उन्हें देखने जाता हूं, वर्ना नहीं जाता। हरजिंदर सिंह ने बताया कि उनके पास अभी कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन उन सभी के बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी।

You may have missed