May 18, 2022

R Madhavan के बेटे वेदांत ने तैराकी मे लहराया भारत का परचम, दानिश ओपन मे जीता स्वर्ण पदक

डेस्क : R Madhavan के बेटे वेदांत ने कोपेनहेगन में दानिश ओपन में स्वर्ण और रजत पदक जीतकर एक बार फिर अपने पिता और देश को गौरवान्वित किया। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें सम्मान समारोह के दौरान पदक प्राप्त करते देखा जा सकता है।

बॉलीवुड हस्तियों और प्रशंसकों ने माधवन की प्रशंसा करते हुए उनकी उपलब्धि के लिए star kid की सराहना की। आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने कोपेनहेगन में दानिश ओपन में स्वर्ण और रजत पदक जीतकर अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा है। स्टार किड ने 800 मीटर तैराकी स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता और 8:17.28 का समय मे पुरा किया । Actor पिता ने एक नोट्स के साथ वेदांत के पदक प्राप्त करने के वीडियो साझा किए।

आर माधवन ने खुशी जाहिर करते हुए कैप्शन में लिखा,”Gold.आपके सभी आशीर्वादों और भगवान की सबसे बड़ी जीत की यात्रा जारी है।आज वेदांत के लिए 800 मीटर की race में सोना है। अभिभूत और विनम्र। धन्यवाद कोच @bacpradeep सर @swimmingfederation.in @ansadxb और पूरी टीम .

3 idiot से फेमस हुए स्टार ने अपने बेटे के कोच को धन्यवाद देते हुए एक और क्लिप साझा की। “@vedaantmadhavan ने कोपेनहेगन में दानिश ओपन में भारत के लिए रजत पदक जीता। आपके सभी प्रयासों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद प्रदीप सर, swimming federation of india और #ansadxb पर हमें बहुत गर्व है.पोस्ट share करने के बाद ना सिर्फ लोगों और fans ने बल्कि शिल्पा शेट्टी, ईशा गुप्ता, ईशा देओल और अन्य कई हस्तियों ने अभिनेता और उनके बेटे की प्रशंसा की।

You may have missed