तलाक की खबरों के बीच Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas की उड़ाई धज्जियां, ऐज गैप को लेकर कही ये बातें..देखें Video

Priyanka Chopra Age Gap

डेस्क: सोशल मीडिया पर चर्चा में चल रही बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने पति निक जोनस की धज्जियां उड़ा दीं, विगत दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुए शो “Jonas Brother Family Roast” में प्रियंका ने माइक संभाला और तकरीबन हर मुद्दे पर अपने पति का जमकर मजाक उड़ाया, किसी कॉमेडियन से कई कदम आगे जाते हुए प्रियंका (Priyanka) ने निक और उनके परिवार में ऐसी बातें भी कह डालीं जो शायद ही निक कभी सुनना चाहेंगे।

बता दे की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) ने जब अपने पति निक को बेइज्जत करना शुरू किया तो उनके चेहरे की रंगत साफ बता रही थी कि वह कुछ खास कंफर्टेबल नहीं हैं, इस शो में प्रियंका (Priyanka Chopra) लगातार बस अपनी तारीफ और अपने पति की बेइज्जती करती दिखाई पड़ीं, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनस (Nick Jonas) की उम्र में फासले को लेकर हमेशा ही सवाल उठाए जाते रहे हैं, अभिनेत्री प्रियंका ने शो में इस टॉपिक पर भी खुलकर बोला।

प्रियंका ने आगे बताते हुए कहा कि ” हम दोनों ही एक दूसरे को चीजें सिखाते रहते हैं, निक और मेरी उम्र में पूरे 10 साल का फासला है, 90 के दशक के तमाम पॉप कल्चर से जुड़ी तमाम चीजें हैं जो उसे समझ नहीं आती हैं और मुझे उसे समझाना पड़ता है, वो मुझे टिक टॉक इस्तेमाल करना सिखाता है, आप समझ रहे हैं ना… मैंने उसे दिखाया है कि एक कामयाब करियर किसे कहते हैं”

अभिनेत्री ने कहा, “क्या आपने गौर किया है कि जोनस भाई ऑनलाइन कितना सारा कॉन्टेंट पोस्ट करते हैं? वो तकरीबन हमेशा ही इंस्टाग्राम पर होते हैं..अपने फोन चला रहे होते हैं, मैं आपको बताती हूं क्यों, क्योंकि इन तीनों की मिलाकर भी उतने फॉलोअर्स नहीं हैं जितने मेरे अकेले के हैं। तो मेरे हिसाब से सबसे पॉपुलर जोनस तो मैं ही हूं,”

You may have missed

You cannot copy content of this page