Preity Zinta 46 की उम्र में बनीं जुड़वा बच्चों की मां, घर गूंजी दो बच्चों की किलकारियां..सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

Preity Zinta

डेस्क: बॉलीवुड जगत से एक बहुत बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है, खबर यह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के घर खुशियों ने दस्तक दी है। अभिनेत्री 46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने दोनों बच्चों के नाम की भी घोषणा कर दी है। प्रीति ने अपने बच्चों का नाम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ रखा है। प्रीति ने सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रीति ने लिखा:- मैं आज आप सभी के साथ हमारी अच्छी खबर शेयर करना चाहती हूं.. मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं., हमारे दिलों में इतना ज्यादा प्यार भर गया है। क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough ने जन्म लिया है। 

आगे उन्होंने लिखा है कि “हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट का दिल से बहुत शुक्रिया..सभी को बहुत सारा प्यार। जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रीति ने साल 2016 में अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी की थी। सोशल मीडिया पर फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं, साथ ही बच्चों की पहली झलक का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

5 साल पहले हुई थी शादी: बता दे की प्रीति और जेने ने 29 फरवरी 2016 में शादी की थी। शादी के बाद प्रीति पति के साथ लॉस एंजिल्स में रहने लगी थीं। शादी के बाद प्रीति ने फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली थी। वह परिवार के साथ ही टाइम स्पेंड करती थीं। फिर बीते साल 2018 में वह 2 फिल्मों में वेलकम टू न्यू यॉर्क और भैयाजी सुपरहिट में नजर आई थीं।दोनों फिल्मों को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

You may have missed

You cannot copy content of this page