पूनम पांडे के साथ उनके हस्बैंड सैम ने की मारपीट, पति पहुंचा सलाखों के पीछे तो पत्नी पहुंची अस्पताल

Poonam Pandey Home Violence

डेस्क : बॉलीवुड जगत से बड़ी खबर निकल कर आ रही है। बॉलीवुड की मॉडल और एक्टर पूनम पांडे इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है की उनके पति ने उनके साथ मारपीट की है। इतना ही नहीं मार पीट कुछ इस प्रकार हुई की पूनम पण्डे का जबड़ा और आँख बुरी तरह से सूज गए हैं।

पूनम पांडे के पति का नाम सैम बॉम्बे है। अब सैम बॉम्बे जेल में बंद हैं। पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप लरले तुरंत कार्यवाही की और पूनम पांडे के पति को जेल भेज दिया। पूनम पांडे के सिर पर भी काफी गहरी चोट आई है। पूनम के पति के ऊपर अब मामला दर्ज कर लिया गया है। एक लंबे समय से सैम और पूनम के रिश्ते में अनबन चल रही है। बीते समय में भी पूनम और सैम की लड़ाई देखने को मिली थी।

बीते समय से चली आ रही मिया बीवी की इस लड़ाई में पूनम पांडे ने डिमांड की थी की वह अपने पति सैम से अलग होना चाहती हैं। लेकिन गोवा के कोर्ट में दोनों के बीच पिछले साल सुलह हो गई थी। पेशे से पूनम के पति एक प्रोडूसर हैं, वह फिल्मों का निर्माण करते हैं। बता दें की हाल ही में बीते बहुचर्चित मुद्दे जैसे राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में पूनम पांडे ने बढ़ चढ़के राज कुंद्रा के खिलाफ आवाज़ उठाई थी।

You cannot copy content of this page