December 1, 2022

Pooja Mishra ने शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार पर लगाया गंदा आरोप, बोली मिलके बेचते हैं वर्जिनिटी

shatrughan sinha

डेस्क : शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने बिग बॉस 5 के कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा के सनसनीखेज़ दावों को लेकर ट्वीट किया है। लव सिन्हा ने कहा कि मेरे परिवार के खिलाफ ऐसे आरोप लगाने और यह साबित होता है कि वह महिला दिमागी तौर पर ठीक नहीं है। साथ ही इस खबर को पब्लिश करने वाले मीडिया हाउसेस को भी उन्होंने निशाने पर लिया। जानकारी के लिए बता दें कि पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया था शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार वर्जिनिटी बेचने का धंधा करते हैं।

Pooja Mishra ने शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार पर लगाया गंदा आरोप, बोली मिलके बेचते हैं वर्जिनिटी 1
Pooja Mishra ने शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार पर लगाया गंदा आरोप, बोली मिलके बेचते हैं वर्जिनिटी 4

हाल ही में एक इंटरव्यू में पूजा मिश्रा ने कहा था कि बेहोशी की हालत में उनकी वर्जिनिटी बेची गई थी और इससे पैसे कमा कर सोनाक्षी सिन्हा को स्टार बनाया गया था। पूजा मिश्रा के इस तरह के शॉपिंग आरोपों पर लव सिन्हा बौखला गए और बीते दिनों ट्विटर के जरिए उन्होंने अपना गुस्सा भी जाहिर किया। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि us महिलाओं को प्रोफेशनल हेल्प की जरूरत है। मेरे परिवार के खिलाफ इस तरह के आरोप लगाने से यह साबित होता है कि वह मेंटली अनस्टेबल है। सामान्य तौर इंटरनेट पर चल रही ऐसी बकवास खबरों का मैं जवाब नहीं देता, लेकिन कुछ ऐसे गैर जिम्मेदार एडिटर जिन्होंने इस तरह की खबरों को अप्रूव किया है, मुझे लगता है उन्हें एहसास होना चाहिए कि ऐसे आर्टिकल जो झूठा और बेबुनियाद है इसके लिए मानहानि केस हो सकता है।

Pooja Mishra ने शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार पर लगाया गंदा आरोप, बोली मिलके बेचते हैं वर्जिनिटी 2
Pooja Mishra ने शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार पर लगाया गंदा आरोप, बोली मिलके बेचते हैं वर्जिनिटी 5

आपको बता दें कि पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा की वाइफ पूनम मिश्रा पर भी आरोप लगाया था कि उन्होंने काला जादू किया है और वह उनसे जलती है। मीडिया से बातचीत के दौरान पूजा मिश्रा ने बताया कि उनके पिता इनकम टैक्स में थे। शत्रुघ्न सिन्हा से अच्छी दोस्ती थी। उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार ने उनके पिता से 100 करोड रुपए लिए थे। क्राइम का लेवल तक और सर के ऊपर हो गया जब घर में ही सेक्सकैम चलाया जाने लगा और वो भी मुझे लेकर। मुझे बेहोशी की हालत में ट्रेड करने लगे। मेरी वर्जिनिटी टेस्ट करके इन लोगों ने पैसे कमाए हैं और सोनाक्षी सिन्हा को स्टार बनाया है। वह तो फैशन डिजाइनर बनने वाली थी ना लेकिन अचानक से फिल्म इंडस्ट्री में कैसे आ गई।

ये भी पढ़ें   16 लाख में बिक रही Arijit Singh की Live Concert Ticket, लोग बोले, - भाई ये क्या है..