28 January 2023

सलमान खान के भाई सोहेल खान के प्यार में बुरी तरह से पागल थी पूजा भट्ट-भाई जान के कारण ही…

pooja bhatt

Desk : 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट ने उस दौरान खूब नाम कमाया। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा ने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई। इसके साथ ही वह कई चीज़ों को लेकर विवादों में भी रही। जिसमें से सबसे ज्यादा विवादित था पापा महेश भट्ट के उनका फोटो, जिसमें वह पिता को लिपलॉक करती हुई नजर आईं।

सलमान खान के भाई सोहेल खान के प्यार में बुरी तरह से पागल थी पूजा भट्ट-भाई जान के कारण ही… 1

पापा-बेटी के लिपलॉक फोटो ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ देशभर के लोगों के बीच हंगामा मचा दिया था। इसके साथ ही पूजा भट्ट अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहीं। उनका नाम अभिनेता रणवीर शौरी से लेकर अभिनेता सोहेल खान संग तक जुड़ा। सोहेल और पूजा एक वक़्त पर साथ में थे, हालांकि उस दौरान सोहेल शादीशुदा नहीं थे। सीमा खान से पहले सोहेल का रिश्ता पूजा के साथ चल रहा था। सोहेल और पूजा का रिश्ता शादी तक पहुंच गया था।

सलमान खान के भाई सोहेल खान के प्यार में बुरी तरह से पागल थी पूजा भट्ट-भाई जान के कारण ही… 2

कई मौके पर दोनों को साथ में भी देखा गया था। लेकिन, उनका शादी का ख्वाब पूरा नहीं हो सकता। दरअसल, एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने सोहेल संग रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। इसके साथ ही शुरुआत में सलमान खान से नफरत को लेकर भी खुलासा किया।

सलमान खान के भाई सोहेल खान के प्यार में बुरी तरह से पागल थी पूजा भट्ट-भाई जान के कारण ही… 3


एक-दूसरे से नफरत करते थे सलमान और पूजा : इंटरव्यू में सोहेल से जुड़े सवाल पर पूजा भट्ट ने कहा कि मैं उनके परिवार के साथ बहुत कंफर्टेबल हूं। वह सभी काफी अच्छे हैं। मैं उनके पिता से बहुत प्यार करती हूं। मैं हाल ही में अरबाज से मिली और मुझे वो पसंद आए। उनकी मां एक बेहतरीन शख्स हैं। पूजा ने आगे बताया कि शुरू में किसी अजीब कारणों की वजह से सलमान और वह एक-दूसरे से नफरत करते थे। लेकिन आज सबकुछ अच्छा है और सभी बड़ी खुशी के साथ रहते हैं।


एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे सोहेल-पूजा : वहीं पहले सोहेल के साथ शादी पर बात करते हुए पूजा ने कहा था कि मुझे पता है हमारे रिश्ते को कई लोग पसंद नहीं करते, लेकिन सोहेल एक डायरेक्टर के रूप में नए करियर की दहलीज पर हैं और मैं शादी का अंतिम फैसला लेने से पहले दो साल का इंतजार करना चाहती हूं। हम एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं।

सलमान खान के भाई सोहेल खान के प्यार में बुरी तरह से पागल थी पूजा भट्ट-भाई जान के कारण ही… 4

सोहेल और पूजा का भी हुआ तलाक़ : आपको बता दें कि एक वक़्त था जब सोहेल और पूजा एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे। उस वक़्त दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि उन्होंने शादी करने का भी फैसला कर लिया। लेकिन, एक वक़्त दोनों अलग हो गए। पूजा से अलग होने के बाद सोहेल ने 1998 में सीमा से शादी की। इनका हाल ही में तलाक़ भी हो गया। वहीं पूजा भी 2004 में बिजनेसमैन मनीष मखीजा संग शादी के बंधन में बंधी, उनका भी ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला और 2011 में तलाक हो गया।