अक्षय कुमार की माँ के निधन पर PM मोदी ने लिखा लंबा चौड़ा शोक सन्देश, जवाब में अक्षय कुमार ने कह दी ये बात

Akshay Kumar

डेस्क : बॉलीवुड के चमकते सितारे अक्षय कुमार की माता जी का 8 सितंबर 2021 को निधन हो गया था, निधन के बाद से अक्षय कुमार अंदर से काफी टूट गए थे। बॉलीवुड की सभी हस्तियों ने उनकी मां को श्रद्धांजलि दी थी और आत्मा शांति की कामना की। बता दें कि अक्षय कुमार की माँ की तबीयत खराब हुई थी तो अभिनेता लंदन में थे। वह अपनी सिंड्रेला फिल्म की शूटिंग छोड़कर माता जी को देखने के लिए दौड़े चले आए। उन्होंने भारत में अपनी माँ को आईसीयू में भर्ती पाया। उनको देखते ही एक्टर की आंखें नम हो गई। इलाज के दौरान जब अगली सुबह हुई तो करीब 9:30 बजे उनको डॉक्टरों ने कह दिया कि आपकी माताजी जिंदा नहीं है, जिसके बाद अक्षय कुमार अंदर से टूट कर बिखर गए। इसके बाद उन्होंने माता जी का अंतिम संस्कार किया, जिसमें बॉलीवुड के डायरेक्टर साजिद खान और एक्टर रितेश देशमुख पहुंचे थे। धीरे-धीरे करके उनके घर पर बॉलीवुड के अन्य सितारों का भी जमावड़ा लग गया था।

इसी क्रम में अब भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको संदेश पत्र लिखकर सांत्वना दी है। सन्देश पत्र में पीएम मोदी, अक्षय कुमार का हौंसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। पीएम ने लिखा “यह सबसे अच्छा होता यदि आपके साथ ऐसा नहीं हुआ होता, दुनिया में इस तरह का दुःख किसी को न मिले – आपकी माताजी अरुणा भाटिया के बारे में मुझे जानकार काफी दुःख हुआ ” आपने अपनी जिंदगी में बहुत मेहनत और संघर्ष किया है, जिसका फल आपको काफी देरी से मिला है। आपने अपनी खुद की मदद से अपना नाम कमाया है, मैं आपके सफर और मूल्यों का आदर करता हूं। मैं जानता हूं कि जब आपने अपने जीवन के संघर्ष की शुरुआत की होगी तो हर समस्या आपको एक चट्टान की तरह लगी होगी, लेकिन आपकी माँ जरूर आपके साथ खड़ी थी जो कठिन परिस्थितियों में आपका साथ देती चली गई।

इसके बाद पीएम मोदी ने आगे लिखा कि आप भारत के ऐसे अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने सर्वश्रेष्ठ ऊंचाई हासिल की है और खुशी की बात यह है कि आपकी माँ ने यह सब अपनी आंखों से देखा है। ऐसे में अपनी माँ की यादों और विरासत को संजो कर रखें। उन्हें समय-समय पर गौरवान्वित करवाते रहें। दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं आपके साथ हैं। इतना ही नहीं जब अक्षय कुमार ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा यह बातें पढ़ी तो वह भावुक हो गए। उन्होंने भी अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया।

You may have missed

You cannot copy content of this page