May 19, 2022

बिग अलर्ट! The Kashmir Files Free देखने के चक्कर में खाली हो रहा लोगों का खाता – जानें कैसे

the kashmir files

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं इन दिनों कश्मीर फाइल नाम की फिल्म ने धूम मचाई हुई है, बता दें कि हर कोई इस फिल्म को देखने का प्रयास कर रहा है, सभी इसको सिनेमाघरों में देखना चाहते हैं। आज हम आपको इस फिल्म के जरिए सतर्क करना चाहते हैं। यदि आप सतर्क नहीं हुए तो आप फ्रॉड का शिकार हो सकते हैं।

जब से इस फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है तबसे व्हाट्सएप पर लोग इस फिल्म को देखने के चक्कर में किसी भी लिंक पर क्लिक कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको सावधान कर देना चाहते हैं कि यदि आप भी ऐसा कुछ कर रहे हैं तो जरा सतर्क हो जाएं क्योंकि व्हाट्सएप यूजर को हैक करके बहुत आसानी से आप गलत लोगों के चंगुल में फंस सकते हैं।

इस वक्त व्हाट्सऐप के जरिए हैकर्स लोग आम लोगों को अपने चंगुल में फंसा रहे हैं। दरअसल फिल्म दिखाने के चक्कर में लोगो को हर तरफ से हैकर्स का फिल्म दिखने का झूठा मेसेज आ रहा है। फोन के जरिए एक ऐसा मालवेयर भेजा जा रहा है जो आपके फोन को खराब कर सकता है। आगे चलकर भी आपका फोन मालवेयर से ग्रसित हो सकता है।

पुलिस के मुताबिक वॉट्सऐप पर यूजर्स को ऐप या सोशल मीडिया पर शेयर किए गए लिंक पर क्लिक नहीं करना चाहिए। यदि कोई इस लिंक पर क्लिक करता है तो वह भारी मुसीबत में पड़ सकता है और उसे कई गुना ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। किसी अनजान व्यक्ति द्वारा भेजे गए लिंक को शेयर करने पर बड़ा खतरा सामने खड़ा हो सकता है। यहां तक ​​​​कि यदि कोई भी ऐरा गैरा लिंक आपको मिले तो आप उसे किसी को भी ना भेजें। सबसे पहले लिंक को जानने का अवश्य प्रयास करें।