धूप में उल्टी लेटी प्रियंका चोपड़ा के पीछे निक जोनस का पोज देख भड़के- यूजर ने किये भद्दे कमेंट…..

Priyanka Chopra

डेस्क : बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपना घर विदेश में बसाया है। बता दें कि वह अपने पति निक जोनस के साथ खूब मस्ती करती है। वह जब भी बाहर जाती है तो अपने सोशल मीडिया पर अनेकों तस्वीरें डालती हैं। ऐसे में उनकी तस्वीरें मीडिया जगत की हेड लाइन बन जाती है, बता दे कि उनकी फिल्म सिटाडेल नाम से आने वाली है। फिल्म के रिलीज होने से पहले वह अपने पति के साथ लग्जरी टाइम स्पेंड करती दिख रही है। बता दे कि वह एक बीच पर अपने पति के साथ आराम कर रही है।

बीच पर उन्होंने आपत्तिजनक तस्वीरें डाली हैं, जिसमें उनके एक फॉलोवर ने लिखा है कि भारत के संस्कार भूल गई। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और वह काम से फुरसत पाकर घूमने निकलते हैं। जब वह घुमते हैं तो खूब इंजॉय करते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बिकनी पहनी है और वह धूप में उल्टी लेटी हुई है। उनके पति निक जोनस उनके नितंबों पर कांटा चूरी लेकर देखे जा सकते हैं। ऐसे में वह प्रियंका चोपड़ा के नितंबों पर ऐसी हरकत कर रहे हैं जिसको देखने पर लग रहा है कि वह उनके नितम्बो को खाना छह रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने फोटो का कैप्शन स्नैक दिया है। जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली गई तो लोगों ने उनको खूब पसंद किया।

ऐसे में लोगों की भारत से प्रतिक्रिया आई, एक यूजर ने लिखा कि कर दिया भारत का नाम रोशन- वाह बेटे वाह मौज कर दी। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि भारत के संस्कार भूल गई हो। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की एक सीरीज आने वाली है जिसमें वह एक्शन सींस करती नजर आएंगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page