लोगो कहते हैं ‘अरिजीत सिंह की पत्नी हूबहू उनकी माँ जैसी दिखती हैं’ फिर भी अलग है दोनों की लव-स्टोरी

Arijit Singh mother

डेस्क : बॉलीवुड के मशहूर गायक और संगीतकार अरिजीत सिंह इस वक्त भारत के लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं। उन्होंने अपनी आवाज के माध्यम से कई लोगों का दिल जीता है, बता दें कि वह इस वक्त वह 35 साल के हो गए हैं।

Arijit Singh And His Wife Koyel Photo: Know Arijit Singh And Koyel Roy Love  Story - 'अरिजीत सिंह की वाइफ उनकी मां जैसी दिखती हैं', ये कहने वालो जरा जान  लें इनकी

उम्र के इस पड़ाव पर भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। अरिजीत सिंह का जन्मदिन आया था तो उनकी और उनकी पत्नी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थी।

लोगों ने कहा था कि तुम्हारी पत्नी तो माँ की उम्र की नजर आती है। यह सारी तस्वीरें वायरल भयानी इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की गई थी, बता दें की तस्वीर में साफ नजर आ रहा है अरिजीत और उनकी पत्नी बर्फीली वादियों में घूम रहे हैं। अरिजीत के चाहने वाले लोगों ने यह तस्वीर देख कर दोनों को खूब ट्रोल किया था। लोगों ने कह दिया था कि अरिजीत की पत्नी और अरिजीत की माँ की उम्र बराबर है।

एक यूजर ने लिखा की अब समझ आ गया आखिर अरिजीत सिंह इतना सैड सॉन्ग क्यों गाते हैं? वही दूसरे यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है की यह तो इनकी माँ है। इस वक्त अरिजीत के अकाउंट पर कमेंट की बाढ़ आई हुई है, कुछ लोग उन्हें प्यार करते नजर आ रहे हैं तो कोई उनकी मजाकिया तौर पर फिरकी लेता दिख रहा है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अरिजीत सिंह की पत्नी कोयल रॉय की पहले से ही एक बच्ची है। ऐसे में जब उन्होंने शादी का फैसला किया था तो काफी सोच समझकर किया था। अरिजीत सिंह की पत्नी कोयल रॉय, इस वक्त अरिजीत की जिंदगी में एक अहम भूमिका अदा कर रही है लेकिन हमेशा से ही उनकी जिंदगी इस प्रकार नहीं चलती थी। बल्कि एक समय पर उनकी जिंदगी में बहुत ज्यादा परेशानियां थी।

अरिजीत सिंह का सालभर में हो गया था पहली पत्नी से तलाक, एक बच्चे की मां से  गुपचुप रचाई थी दूसरी शादी - Entertainment News: Amar Ujala

अरिजीत की शादी 2013 में हुई थी। दोनों गुरुकुल नाम के रियलिटी शो पर मिले थे। इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ गई और दोनों ने झटपट शादी कर ली। इसके बाद अरिजीत सिंह और उनकी पहली पत्नी जिनका नाम कोयल था उनके बीच ठीक से बातचीत नहीं चली और समस्याएं दिन पर दिन बढ़ती चली गई। ऐसे में दोनों ने मिलकर फैसला किया था की अब हम अलग हो जाएंगे।

Arijit Singh की पहली पत्नी का हुस्न कर देगा हैरान, साल भर में हुआ तलाक, एक  बच्चे की मां से की दूसरी शादी- Photos - Arijit singhs first wife ruprekha  banerjee is

गौरतलब है कि उनकी दूसरी पत्नी का नाम भी कोयल निकला। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अरिजीत सिंह अपनी जिंदगी को मीडिया के जरिए नहीं दिखते। वह ज्यादा से ज्यादा चीजों को प्राइवेट करना चाहते हैं। अरिजीत सिंह को पता था कि जिनसे शादी करने जा रहे हैं, वह पहले से ही 2 बच्चों की माँ है।अरिजीत सिंह की शादी में बहुत कम लोग आए थे।अरिजीत की शादी में कुछ ही लोग आए थे और वही उनके साथ आजतक जुड़े हुए हैं।


You cannot copy content of this page