January 29, 2022

Sushant Singh Rajput की बहन के बोल्ड पिक्स पर मचा बवाल, लोग बोले शर्म नहीं आती – केस का क्या हुआ ?

Sushant Sister

डेस्क : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह(Sushant Singh Rajput) राजपूत आज हमारे बीच नहीं है। जब वह अपनी अदाकारी करते थे तो अपने टैलेंट से हर एक का मन मोह लेते थे। अपने क्यूट अंदाज से उन्होंने अनेकों लोगों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी थी। सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं बल्कि आज के समय में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति की भी लगातार इंटरनेट पर चर्चा होती रहती है।

जनता दोनों की पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें वह बीच पर बैठी नजर आ रही है। वैसे सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन आज भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। किसी को यह पता नहीं कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था ?सोशल मीडिया पर उनको चाहने वाले लोग आज भी इंसाफ की गुहार लगाते नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने जिस तरह की फोटोज इंटरनेट पर डाली हैं उससे सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले ज़रा भी खुश नहीं है। उनका कहना है कि आपने अपने भाई के लिए इंसाफ मांगना क्यों बंद कर दिया ?आखिर सुशांत सिंह राजपूत के जस्टिस के लिए लड़ाई क्यों बंद कर दी है। हालांकि उनके बोल्ड अवतार के लिए उनको इंटरनेट पर ट्रॉल भी किया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को जब अवार्ड दिया गया था तो सुशांत सिंह के चाहने वालों को काफी खुशी हुई थी जिसके चलते उनकी बहन भी काफी खुश थी और उन्होंने इंटरनेट पर पोस्ट लिखा था कि भाई के इस गर्व वाले क्षण में मैं उसके साथ हूँ। आज उनको नेशनल फिल्म अवार्ड मिला है जिसकी भावना मैं व्यक्त नहीं कर सकती-धन्यवाद। बता दें कि जब यह अवार्ड सुशांत सिंह राजपूत को मिला था तो उनके घरवाले काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे थे।

क्या हुआ सुशांत सिंह राजपूत के मामले का ?

बता दें कि इस मामले को निपटाने के लिए अमेरिका से मदद ली जा रही है। सेंट्रल ब्यूरो आफ इन्वेस्टिगेशन ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर यह पाया कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट से बहुत सारा डाटा लीक हो गया है और उसको वापस लाने के लिए अमेरिका की मदद लेनी होगी। इतना ही नहीं आखिर 14 जून 2020 को ऐसा क्या हुआ यह जानने में अमेरिका, भारत का पूरा साथ दे रहा है। बात यहीं ख़तम नहीं होती है बल्कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती पर आरोप लगाए थे कि मौत की जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती है लेकिन रिया चक्रवर्ती जमानत पर इस वक्त बाहर हैं।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल