जब पहली बार एक दूसरे से मिले Actor रणदीप हुड्डा और गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा, अब लोग लगा रहे यह कयास

Neeraj Chopra

डेस्क : नीरज चोपड़ा ने भारत का मान बढ़ाया है। उन्होंने जिस प्रकार का काम करके दिखाया है, वैसा काम आज तक भारत में किसी ने नहीं किया। नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलिम्पिक्स में भालाफेंक प्रतिस्पर्धा में सबसे दूर भाला फेंक कर रिकॉर्ड कायम किया है। जैसे ही उन्होंने भारत की झोली में गोल्ड मैडल रखा तो सभी लोग ख़ुशी से झूम उठे। इसके बाद नीरज चोपड़ा को बॉलीवुड जगत से बधाइयां मिलने लगी। नीरज चोपड़ा हरियाणा से हैं, वह बॉलीवुड के अभिनेता रणदीप हुड्डा की एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की अभिनेता रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और टोक्यो 2020 के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा की एक तस्वीर साझा की है।

तस्वीर में दोनों एक दूसरे की तरफ मुस्कान देते नजर आ रहे हैं। रणदीप ने जो तस्वीर साझा की है उसमें लिखा “कसुत्ता मानस!! नयुए धूम्मा सा ठाणदा रह… ऊपर से कोई कहां जाता है? बहुत कम लोग इस सवाल का सामना करते हैं और बहुत कम लोगों के पास इसका जवाब होता है। आपसे मिलने पर मुझे इस बात का अहसास हुआ कि नीरज चोपड़ा करते क्या हैं” ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की नीरज का यह पहला ओलंपिक्स था। अपने पहले ओलिम्पिक्स में नीरज ने ऐसा भाला फेंका की दुनिया देखती रह गई।

नीरज चोपड़ा एक्टर रणदीप हुड्डा की एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं। नीरज इससे पहले लाल रंग, हाईवे और सरबजीत जैसी फिल्मों में रणदीप के अभिनय की तारीफ कर चुके हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की रणदीप हुड्डा को हाल ही में सलमान खान की फिल्म राधे में देखा गया था। उन्होंने फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई है। जल्द ही वह इलियाना डिक्रूज के साथ “अनफेयर एंड लवली” में नजर आने वाले हैं। रणदीप ने एक आयोजन में हिस्सा लिया था, इस आयोजन में ओलिम्पिक्स अथलीट आए थे। यह आयोजन आर्मी स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट में आयोजित किया गया था। नीरज चोपड़ा का मानना है की रणदीप ही बायोपिक के लिए एक सही विकल्प हैं।

You cannot copy content of this page