May 27, 2022

Aditya Narayan की सेट पर नाक साफ़ करते थे Salman Khan- जानें वजह

salman khan

डेस्क : Salman Khan की अंतिम द फाइनल चौथ बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन इसकी प्रमोशन के लिए सलमान ने जी जान लगा दी है। उन्होंने अपनी इस फिल्म को ‘बिग बॉस 15’ से लेकर ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘सारेगामापा’ जैसे रियलिटी शोज में भी प्रमोट किया और कई सारे मजेदार किस्से भी शेयर किए।

हाल ही में सलमान ने जब सारेगामापा के सेट पर पहुंचकर कुछ किस्से आदित्य नारायण को लेकर ऐसा खुलासा भी किया। जिसे सुनकर र हर कोई हैरान रह गया। आदित्य नारायण सारेगामापा को होस्ट कर रहे हैं। गानों एवम् होस्टिंग के अलावा आदित्य ने कई फिल्मों में भी काम किया है।फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में सलमान खान और आदित्य नारायण ने एक साथ काम किया था। तब आदित्य नारायण तीन-चार साल के ही थे। शो में सलमान ने बताया की सेट पर आदित्य की नाक वही साफ करते थे।

तब आदित्य बच्चे थे और उनकी नाक हमेशा बहती रहती थी। यह सुनकर आदित्य नारायण कहते हैं कि मेरी नाक हमेशा बहती रहती थी और ये हमेशा मेरी मदद करते थे, लेकिन अब मैं बड़ा हो गया हूं और सलमान भाई अभी भी एकदम वैसे ही है ‘डैशिंग’।सलमान इस एपिसोड में अपनी फिल्म तेरे नाम से जुड़ा हुआ एक किस्सा भी सुनाया। उन्होंने बताया फिल्म के एक सिक्वेंस के लिए उन्होंने ख़ुद को गंजा भी कर लिया था। एक्टर ने बताया कि तेरे नाम के प्रोड्यूसर और मेरे अच्छे दोस्त सुनील मनचंदा मेरे पास जब आए तो मैं उस वक्त दूसरी फिल्म की शूटिंग भी कर रहा था।

तब उन्होंने मुझसे कहा था कि किरदार में घुसने के लिए गंजा होना पड़ेगा। हालांकि मैं इसे लेकर श्योर नहीं था, क्योंकि मैंने पहले से ही एक और फिर की शूटिंग शुरू कर दी थी। आज भी मुझे याद है कि उस वक्त मुझे एक दिन से बुखार था और दूसरी फिल्म का एक डायरेक्टर मुझे सूट पर बुलाने के लिए परेशान कर रहा था।फिर गुस्से में वॉशरूम गया और इरिटेट होकर अपना सिर गंजा कर लिया। इसके बाद अगले दिन सुनिल जी को मैंने फ़ोन किया और कहा कि अपना सिर मैंने शेव कर लिया है और तेरे नाम करने के लिए मैं तैयार हूं।