पंकज त्रिपाठी के बिगड़े बोल, आजकल की फिल्में देखकर फूटा गुस्सा – अब से नहीं दूंगा गाली

Pankaj Triphati

हाल ही में एक्टर पंकज त्रिपाठी ने फैसला लिया है कि अब वो अपनी फिल्मों में गाली नहीं देंगे। एक इंटरव्यू में एक्टर ने बातचीत के दौरान यह बताया कि अपनी फिल्मों में वो खराब भाषा का इस्तेमाल करने से बचेंगे। साथ ही वो फिल्मों खराब भाषा का सपोर्ट नहीं करते हैं। बॉलीवुड के उन वर्सेटाइल एक्टर में से पंकज त्रिपाठी एक हैं, जो हर रोल को बखूबी से निभाना जानते है। उन्होंने ऐसी कई दमदार फिल्में और वेब सीरीज दी हैं, जिसमें उनकी चर्चा गालियों और खराब शब्दों के कारण और भी ज्यादा हुई है। अब चाहे वो गैंग्स ऑफ वासेपुर हो या फिर फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर।

दरअसल जब पंकज त्रिपाठी से कनेक्ट एफएम कनाडा को दिए इंटरव्यू में सवाल किया गया कि क्या वो अपनी फिल्मों में गाली देने से खुद को बचाना चाहते हैं? तब पंकज ने कहा- जी मैंने तय कर लिया है कि फिल्मों में मैं गाली नहीं दूंगा। मेरे जो भी कैरेक्टर होंगे, उनमें गाली देना अगर बेहद जरूरी हुआ, तो मैं उसे क्रिएटिव तौर पर देखूंगा।

साल 2020 में मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था कि फिल्मों में वो गाली देने का समर्थन नहीं करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा- फिल्मी पर्दे पर हम एक्टर्स गाली देते हैं, तो वो सिचुएशन की डिमांड होती है। बेवजह गाली देने जैसी किसी भी चीज का मैं समर्थन नहीं करता हूं। यहां तक कि अपने सीन्स में मैं अधिकतर गाली देने से बचता हूं। सीन में जब तक गाली या अपशब्द भाषा की मांग न हो। एक कलाकार के रूप में मैं जो भी प्रस्तुत करता हूं, उसके लिए पूरी तरह से मैं जागरूक हूं।

ये भी पढ़ें   इस वेब सीरीज में अपनी हॉटनेस का तड़का मारने वाली हैं Malaika Arora - एक्स हस्बैंड ने किया सपोर्ट

बता दें कि पंकज आज बॉलीवुड के डिमांडिंग एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनका जलवा कायम है। एक्टर आजकल एक्टर क्रिमिनल जस्टिस के नए सीजन की शूटिंग में लगे हुए हैं। इसके साथ ही मीर्जापुर 3 की शूटिंग भी जोरों पर है।